Breaking News

भाजपा उम्मीदवार पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज

देवरिया, उत्तर प्रदेश में देवरिया के सदर कोतवाली में बरहज विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी दीपक मिश्र उर्फ शाका सहित छह लोगों के खिलाफ चुनाव आचार संहिता और माहमारी कानून के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

शहर कोतवाल अनुज सिंह ने रविवार को यहां बताया कि इन लोगों पर विधानसभा चुनाव में शनिवार को नामांकन के दिन जुलूस निकालने, रोड शो करने और बिना अनुमति के नुक्कड़ सभा करने के आरोप में शनिवार की रात मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की ओर से रोड शो, बाइक रैली, नुक्कड़ सभायें प्रतिबंधित हैं। बावजूद इसके, बरहज के भाजपा प्रत्याशी दीपक मिश्र ने बिना अनुमति के गाड़ियों का काफिला लेकर शहर में स्थित आईटीआई सोंदा पहुंचे और वहां उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए पार्टी का प्रचार-प्रसार किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में भाजपा प्रत्याशी दीपक मिश्र, सलेमपुर के ब्लाक प्रमुख अमरेंद्र सिंह बबलू, लार के ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि अमित सिंह बबलू, विकास मणि त्रिपाठी, अरुणेंद्र कुशवाहा, इंद्रदेव साहनी पर नामजद तथा अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।