Breaking News

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी नाराज दिखे आडवाणी

advaniनयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पार्टी के वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का उद्घाटन तो किया लेकिन वह नाराज दिखे और मंच पर भी आसीन नहीं हुए ।
आडवाणी पहले तो सभागार में समारोह शुरू होने से पहले नीचे अपनी सीट पर बैठे थे। जब दीप प्रज्वलन के लिए उनका नाम पुकारा गया तो वह मंच पर नहीं आये। इसके बाद संगठन महासचिव रामलाल उन्हें मनाते दिखे। इसके बाद श्री आडवाणी मंच पर आये और उन्होंने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । उस समय मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एपार्टी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली भी मौजूद थे और उन्होंने भी दीप प्रज्वलन में हिस्सा लिया ।
इसके बाद श्री आडवाणी मंच से नीचे उतर गये और सभागार से बाहर निकलते हुए दिखे जबकि श्री मोदी ए श्री शाह अपनी सीटों पर बैठ गये । इसके बाद श्री जेटए श्री आडवाणी के पीछे .पीछे जाते दिखे । ऐसा प्रतीत हुआ वह श्री आडवाणी को मनाने के लिए गये थे । कुछ देर बाद श्री जेटली वापस मंच पर लौट आये । इसके बाद मंच से यह घोषणा की गयी कि श्री आडवाणी अभी विश्राम कर रहे हैं ।
कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रेस ब्रीफिंग के दौरान केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से यह पूछे जाने पर कि श्री आडवाणी सभागार में देर से भी आये और पीछे ही बैठे रहें एक्या वह नाराज थेए उन्होंने ;श्री जावड़ेकरद्ध कहा कि ऐसा कुछ नहीं था। श्री जावड़ेकर ने कहा कि क्या आप लोग नहीं चाहते कि कोई श्जनसुविधाश् के लिए भी बाहर जाये ।
गौरतलब है कि संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान सदन की कार्यवाही लगातार ठप रहने पर भी श्री आडवाणी ने अपनी नाराजगी जतायी थी और कहा था कि संसद को सुचारू रूप से चलाना सरकार और लोकसभा अध्यक्ष की जिम्मेदारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *