Breaking News

भारती सिंह के शो कॉमेडी दंगल’ में दिखाई देंगी अनीता हसनंदनी, देबिना बनर्जी

 

मुंबई,  टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री अनीता हसनंदनी और देबिना बनर्जी को जल्द ही शुरू हो रहे टीवी शो ‘कॉमेडी दंगल’ के लिए अनुबंधित किया गया है। यह शो स्टैंड अप और स्किट कॉमेडी के बीच एक द्वंद्व पर आधारित होगा। अनीता और देबिना स्किट टीम का हिस्सा होंगी और स्टैंड अप की टीम से लड़ेंगी। स्टैंड अप टीम का नेतृत्व कॉमेडी के लिए मशहूर भारती सिंह करेंगी। देबिना ने एक बयान में कहा, मेरे पिछले धारावाहिकों में मैंने या तो एक मासूम लड़की का किरदार निभाया है या एक सुंदर महिला का।

भले ही कॉमेडी शैली मेरे लिए नई नहीं है, फिर भी मैं इसे ज्यादा नहीं कर सकी। ‘कॉमेडी दंगल’ मुझे वह मौका देगी, जिसमें प्रत्येक हफ्ते एक नया किरदार निभाना होगा और यही कारण है कि इस शो के प्रति मेरी उत्सुकता जागी। उन्होंने कहा, मेरे मासूम चेहरे पर न जाओ, यह मेरा ट्रंप कार्ड है! विरोधी टीम मेरी ओर से सबसे ज्यादा अप्रत्याशित चीजों की आशा कर सकती है।

एंड टीवी पर आने जा रहे इस आगामी शो के साथ अपने जुड़ाव पर अनीता ने कहा, कॉमेडी और ड्रामा मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं और ‘कॉमेडी दंगल’ इन दोनों का एक अच्छा मिला जुला रूप है। इस शो का विचार ऐसा है जो इससे पहले कभी टेलीविजन पर प्रयोग नहीं किया गया। स्टैंड अप कॉमेडी बनाम स्किट कॉमेडी। उन्होंने कहा, मैं उन सभी शो को करना पसंद करती हूं जो मेरी सीमाओं से परे होते हैं और एक कलाकार के रूप में मुझे चुनौती देते हैं। मैं इस नए शो के लिए पूरी तरह तैयार हूं।