Breaking News

भारत की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिये PM मोदी का जीतना जरुरी: अमित शाह

सीतापुर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को यहां कहा कि भारत को दुनिया की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिये प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरुरी है।

अमित शाह ने अपनी चुनावी सभा में कहा “ आप सभी को नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाना है। इस बार लोकसभा चुनाव में 400 सीटों के पार जाना है। यह चुनाव भारत को विश्व का तीसरा अर्थ तंत्र बनाना है, आतंकवाद से मुक्त करना है और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने ज्ञान की आराधना की शुरुआत की है ज्ञान से मतलब गरीब युवा किसान एवं मातृशक्ति है। चार वर्गों के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री ने पूरा जीवन समर्पित किया है।”

उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस पर आरोप लगाया कि यह देश में जाति परिवार की राजनीति करते हैं तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। इन्होंने जाति परिवार में लोगों को बांट रखा है। प्रधानमंत्री मोदी ने विकास के माध्यम से राजनीति करते हैं। 2014 में 73 सीटों पर उत्तर प्रदेश में भाजपा की आई थी। इस वर्ष 80 लानी है इसमें सब की भागीदारी चाहिए।

सीतापुर से भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा को सांसद बनने की अपील करते हुये उन्होने कहा कि सपा,बसपा और कांग्रेस मंदिर मुद्दे को लटकाते रहे । तुष्टिकरण के कारण यह सब राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गये। यह सब परिवार एवं जात वादी विचारधारा को आगे बढ़ाते हैं जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने विकास की धारा को आगे बढ़ाया है।