Breaking News

भीम आर्मी बीजेपी का प्रोडक्ट, झूठी रिपोर्ट तैयार कर अपनी नाकामी छुपा रही बीजेपी-मायावती

लखनऊ, बसपा प्रमुख मायावती ने अपने भाई आनंद कुमार के भीम आर्मी के साथ रिश्तों पर, बीजेपी द्वारा उठाये जा रहे सवालों पर पलटवार करते हुये कहा कि भीम आर्मी बीजेपी का ही प्रोडक्ट है. मायावती ने कहा कि बीजेपी झूठी खुफिया रिपोर्ट तैयार कराकर अपनी नाकामियों को छुपाने की असफल कोशिश कर रही है.

बसपा ने की, सहारनपुर मे पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख  मुआवजा देने की मांग

सहारनपुर मे हिंसा को रोकने के लिये, इंटरनेट सेवा और सोशल मीडिया पर लगी रोक

मायावती ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. सहारनपुर में हुई जातीय हिंसा पर भाई का नाम आने पर बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि खूफिया विभाग की रिपोर्ट झूठी है. मायावती ने कहा कि यूपी मे बीजेपी की सरकार आते ही जातीय हिंसा की शुरूआत हो गयी है. उन्होने स्पष्ट किया कि भीम आर्मी और उसके नेता चंद्रशेखर आजाद रावण से बसपा का कोई संबंध नही है.

सहारनपुर की स्थिति संभालने भेजे गये, नये डीएम और एसएसपी

 लालू यादव की बेटी और दामाद को, इंकम टैक्स विभाग ने, पूछताछ के लिये बुलाया

 मायावती ने कहा कि सीएम योगी द्वारा झूठी इंटैलिजेंस रिपोर्ट तैयार कराकर, बसपा को बदनाम करने और बीजेपी अपनी नाकामियों को छुपाने की असफल कोशिश कर रही है. हकीकत यह है कि यूपी मे अपराध पर लरकार का नियंत्रण नही रह गया है.

सहारनपुर-दंगाईयों से घिरे अम्बेदकर महासभा के अध्यक्ष, जानिये कैसे बचे ?

सहारनपुर-अम्बेडकर महासभा अध्यक्ष ने, मायावती की आर्थिक मदद को बताया अपर्याप्त

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सहारनपुर घटना पर खुफिया रिपोर्ट भेजी गई है. नौ पेज की इस रिपोर्ट में, बसपा प्रमुख मायावती के भाई आनंद कुमार के भीम सेना के साथ रिश्तों पर सवाल उठाया गया है.रिपोर्ट में कहा गया है कि आनंद कुमार, एक अन्य व्यक्ति के जरिए भीम सेना के नेता चंद्रशेखर आजाद रावण के संपर्क में थे.  रिपोर्ट में किसी तरह के वित्तीय या सामरिक मदद के बारे में नहीं कहा गया है. इस तरह , सहारनपुर मे जारी जातीय हिंसा के पीछे बसपा के हाथ होने के संकेत दिये गये हैं. जबकि बसपा लगातार भीम सेना और उसके नेता चंद्रशेखर आजाद रावण के साथ किसी भी तरह के रिश्तों को नकारती रही है.

सपा सरकार मे आरोप लगाते थे, हर जगह यादव अफसर, अब क्या हो रहा है ?- अखिलेश यादव

सहारनपुर हिंसा, सरकार के पक्षपात का परिणाम, संघर्ष के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता-मायावती