Breaking News

महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है उत्तर प्रदेश: अजय राय

लखनऊ, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बुधवार को कहा कि महिलाओं के लिये उत्तर प्रदेश सुरक्षित नहीं रह गया है। फर्रुखाबाद के कोतवाली कायमगंज में दो दिन पहले दो युवतियों के शव मिलने की घटना का जिक्र करते हुये उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस घटना को आत्महत्या का मामला बता रफा दफा करने की कोशिश कर रही है। जबकि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।

उन्होने कहा कि आए दिन महिलाओं के खिलाफ गंभीर अपराध हो रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले आगरा में दलित युवती के साथ बलात्कार के बाद हत्या, हमीरपुर में दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, झांसी में नाबालिग बच्ची के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, बरेली में महिला का सिर काट कर निर्मम हत्या हुयी। सच तो ये है कि उप्र अब जुर्म प्रदेश बन गया है। महिलाओं के लिए स्थितियां भयावह हो गई हैं। अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और बहन बेटियां घरों की चारदीवारी में सहमी सी बैठी हैं।

अजय राय ने कहा कि प्रदेश भी इस बदहाल कानून व्यवस्था और खास तौर पर महिलाओं के खिलाफ दिन प्रतिदिन बढ़ते जघन्य अपराधों की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री योगी को अपने पद से तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।