Breaking News

मायके न भेजने पर विवाहिता लगायी फांसी

फर्रुखाबाद, उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के आदर्श मऊ दरवाजा थाना क्षेत्र में मायके न भेजने पर आज विवाहिता युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सवापुर निवासिनी रुबी (28) वर्ष की ससुराल फर्रुखाबाद जिले में आदर्श मऊ दरवाजा थाना के मोहल्ला गढी अशरफ अली में है । रूबी को बुलाने के लिए उसका भाई आने को था और उसकी सांस मायके जाने को मना कर रही थी। इसी से गुस्साई विवाहिता युवती ने आज करीब 10:15 बजे अपने घर के कमरे का दरवाजे को बंद कर, फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली।

इस दौरान रूबी का पति आनंद यादव घर से बाहर खेत देखने गया हुआ था और उसके छोटे-छोटे पुत्र पुत्री कमरे के बाहर खेल रहे थे। ननद अनुष्का व अनामिका कमरे के आस -पास थी और सांस छत्त पर थी। इसी वीच ननद ने कमरे का बंद दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। खिड़की से जब झांककर देखा गया तो रूबी को फांसी के फंदे पर लटका देखा।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाने की कार्रवाई की गई।

इधर हादसे की सूचना मिलते ही मृतका के परिजन मौके पर आए और रूबी की हत्या किये जाने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे।