Breaking News

मायावती ने आम बजट के साथ मोदी के पकोड़ा रोजगार पर कसा तंज

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा में पेश हुए मोदी सरकार के आखिरी बजट ‌को भी पूर्व में पेश हुए बजटों की तरह गरीब विरोधी बताया है.

सहकारी समितियों पर सपा का दबदबा,मुलायम सिंह के भाई हुए अध्यक्ष

ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी से जोड़ने का, बसपा कार्यकर्ताओं को मिला संदेश

 मायावती ने कहा भाषणों और लच्छेदार बातों से मेहनतकश जनता का पेट नहीं भरने वाला. उन्होने कहा कि ये बजट गरीब विरोधी और धन्नासेठ समर्थक है. मायावती ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को बताना चाहिए कि अच्छे दिन का वादा जो उन्होंने किया था, वह कहां है. अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें वादाखिलाफी के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. मायावती ने बजट पर जारी अपने बयान में कहा कि एक जिम्मेदार सरकार की तरह बीजेपी सरकार को लेखा-जोखा भी जनता को बताना चाहिए. जो अब तक नहीं किया गया है. केवल हवा-हवाई बयानबाजी ही की गई है.

सीमा पर जंग लड़ने वाला जवान तेजबहादुर यादव, आखिर क्यों लड़ रहा अब मोदी सरकार से..?

 54 साल पहले डाॅ0 राम मनोहर लोहिया ने किया था ये काम, अब करेंगे अखिलेश यादव …

 उन्होंने कहा कि ये बजट वास्तविक भारत के हितों की रक्षा नहीं करता है. युवा को रोजगार के बेहतर अवसर मोहैया कराने की जरूरत है, न कि पकोड़ा बेचकर रोजगार अर्जित करने के सरकारी सुझाव की. मायावती ने कहा कि करोड़ों शिक्षित बेरोजगार बेहद मजबूरी में पहले से ही पकड़ो और चाय बेच रहे हैं. ये उनकी कौशलता के हिसाब से बिलकुल भी सही नहीं है.

देश में भय का माहौल, जांच एजेन्सियों का दुरुपयोग किया जा रहा- यशवंत सिन्हा

तीन दिवसीय बौद्ध महोत्सव आज से प्रारंभ, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

 उन्होंने कहा कि असल में मोदी सरकार की अब तक जो प्राथमिकताएं थीं, वह गरीब, मजदूर, किसानों के हितों को साधने वाली कतई नहीं रही हैं. यही कारण है कि विकास के जो दावे सरकार कर रही है, उसका थोड़ा भी लाभ इन वर्गों को नहीं मिल पाया है. अमीरों और गरीबों के बीच खाई बढ़ती जा रही है.