Breaking News

मायावती ने ताज कॉरिडोर को लेकर बीजेपी पर लगाया घपले का आरोप

mayawati
लखनऊ, बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि ताज कारिडोर मामले में कोई अगर कोई घपला हुआ है तो उसे उस वक्त केंद्र की बीजेपी सरकार का किया माना जाएगा। क्योंकि ये काम भी केंद्र की एजेंसी ने किया था। उस समय केंद्र मे बीजेपी की सरकार थी।
 
मायावती ने ताज कॉरिडोर को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुये कहा कि ताज कॉरिडोर के लिए 175 करोड़ रु पास किया गया। केवल 17 करोड़ का काम हुआ। ये काम भी केंद्र की एजेंसी ने किया था। उस समय केंद्र मे बीजेपी की सरकार थी। इसकी फाइल एक बार भी मेरे सामने पास होने के लिए नहीं रखी गई। इस मामले में कोई अगर कोई घपला हुआ है तो उसे उस वक्त केंद्र की बीजेपी सरकार का किया माना जाएगा।
 बीजेपी का जल्दबाजी में नोटबंदी का फैसला लिया। कोई भी पार्टी इस पर बोलने के लिए तैयार नहीं थी। सबसे पहले बीएसपी ने लखनऊ में मीटिंग बुलाकर बीजेपी का पर्दाफाश किया। इसी के चलते बीजेपी ने हमें परेशान करने का तय किया। लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि बीएसपी उसूलों की पार्टी है।
बीजेपी के लोग उत्तर प्रदेश में सफाई देने में लगे हुए हैं। यहां हुई बीजेपी की रैलियों में लोगों के चेहरे पर मायूसी ही दिखी। नोटबंदी की वजह से १०० से अधिक लोगों की जान चली गई। बीजेपी को ऐसे सभी परिवारों की मदद करनी चाहिए थी लेकिन बीजेपी ने एसा नही किया।
यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया की करोल बाग ब्रांच में बीएसपी के अकाउंट में 104 करोड़ और मायावती के भाई आनंद कुमार के खाते में 1.43 करोड़ रुपए की रकम जमा करने का खुलासा हुआ है। एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट ने सोमवार को बैंक में सर्वे के दौरान यह मामला पकड़ा। बसपा प्रमुख मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सफाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *