Breaking News

मिनरल वाटर पीने के दौरान मुंह में चला गया सांप…

नई दिल्ली,प्लांटों से अक्सर लोग शादी-ब्याह या घरेलू इस्तेमाल के लिए पानी लेते हैं। पानी पीने से पहले डिब्बे को ठीक तरीके से जांच लें। अगर उसमें कोई गंदगी दिखे तो पानी का इस्तेमाल न करें। साफ-सुथरे प्लांट से ही पानी लें। क्योकि एक एेसा भयानक मामला सापने आया है।

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

मिनरल वाटर पीने के दौरान बाटा के मैनेजर के मुंह में सांप का बच्चा घुस गया। जैसे ही सांप का बच्चा मुंह के भीतर गया, उन्हें उल्टी होने लगी। तबीयत बिगड़ने पर मैनेजर पंकज कुमार ने खुद अपने मुंह में हाथ डाला तो सांप का बच्चा बाहर निकला।

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

आनन-फानन में वे डॉक्टर के यहां गये, जहां उनका चेकअप किया गया। उन्होंने बताया कि उनके बाटा स्टोर पर अक्वा सिटी प्लांट, दलदली रोड से पानी आता है। वहीं से आये मिनरल वाटर के डिब्बे से उन्होंने बोतल में पानी भरा और पीने लगे। पानी के डिब्बे में पहले से सांप था, जो बोतल से उनके मुंह में चला गया। अगर सांप का बच्चा पेट में चला जाता तो परेशानी बढ़ सकती थी। इस बाबत उन्होंने उपभोक्ता फोरम में शिकायत दर्ज करायी है। कोतवाली थाने में भी पंकज ने लिखित शिकायत दी है।

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

पटना में मिनरल वाटर के कई प्लांट चल रहे हैं, जो रजिस्टर्ड तक नहीं हैं। बिना नियम-कानून के ऐसे प्लांट चलाये जा रहे हैं। जिस टंकी में पानी रखा जाता है, उसे भी साफ नहीं कराया जाता। प्रशासन की ओर से ऐसी कोई व्यवस्था नहीं कि ऐसे प्लांटों पर नियंत्रण रखा जा सके। नतीजतन कुकुरमुत्ते की तरह ये शहर की गलियों में खुल गये हैं, जिनका पानी पीने से लोगों की जान तक खतरे में आ सकती है।

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका