पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो…

नई दिल्‍ली,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए। उन्होंने इसके साथ लिखा- आज संसद में मुझसे मिलने के लिए एक बेहद खास दोस्त आया था। दरअसल, राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया अपने बेटे राजकुमार, बहू और पोते के साथ प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए पहुंचे।

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा है- ‘एक बहुत स्‍पेशल मित्र उनसे संसद में मिलने आया।‘ हालांकि इस मासूम बच्‍ची के बारे में उन्‍होंने कुछ जानकारी नहीं दी है।’ प्रधानमंत्री की गोद में उनका यह खास मित्र काफी खुश नजर आ रही है। फोटो में मेज पर कुछ चॉकलेट्स भी रखी हुई है।

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

तस्‍वीर में प्रधानमंत्री अपनी प्‍यारी और मासूम मित्र को दुलारते नजर आ रहे हैं।सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले प्रधानमंत्री मोदी विदेश दौरे के दौरान भी नन्‍हे बच्‍चों से मिलते रहे हैं।इंस्‍टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वालों में से एक हैं। यहां उनके 25 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं लेकिन वे किसी को फॉलो नहीं करते।

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यालय में आई नन्हीं रुद्राक्षी के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, लोग इसे देखने उमड़ पड़े। देखते ही देखते रुद्राक्षी इंटरनेट सनसनी बन गई। कुछ ही देर में यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी की सबसे ज्यादा देखी गई तस्वीरों में शुमार हो गई। इसे 25 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com