Breaking News

मुलायम सिंह ने लोहिया ट्रस्ट की बैठक में, चार दिग्गजों को किया बाहर

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की अध्यक्षता में आज हुई लोहिया ट्रस्ट की बैठक में चार लोगों को लोहिया ट्रस्ट से हटा दिया गया है।

दो तरह के नोट छापने को लेकर, विपक्ष का राज्यसभा में हंगामा

 ‘जनादेश अपमान यात्रा’ पर, घर से निकले तेजस्वी यादव

मुलायम सिंह यादव की अध्यक्षता में लोहिया ट्रस्ट की वार्षिक बैठक हुई। ट्रस्ट की बैठक में डॉ. राममनोहर लोहिया के विचारों के प्रचार-प्रसार की नीति पर विचार हुआ। मुलायम सिंह यादव ने विधानसभा में नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी, विधान परिषद सदस्य व पूर्व मंत्री अहमद हसन, उषा वर्मा व अशोक शाक्य को लोहिया ट्रस्ट से हटा दिया है।

पदोन्नति में आरक्षण के अध्यादेश को मिली मंजूरी

देखना है ‘बुरे वक्त’ में कितने लोग मेरे साथ हैं- अखिलेश यादव

बैठक में शिवपाल सिंह यादव तथा भगवती सिंह के साथ सभी वरिष्ठ समाजवादी मौजूद थे। इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राम गोपाल यादव नहीं पहुंचे। मुलायम सिंह यादव लोहिया ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं, जबकि अखिलेश यादव, शिवपाल यादव और रामगोपाल यादव ट्रस्ट सदस्य हैं।

भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ, सड़क पर आंदोलन करेंगे अखिलेश यादव

फेसबुक एक्सपर्ट ने बताया- सोशल मीडिया के जरिये कैसे करें, जनता के साथ प्रभावी संवाद..

 बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुये शिवपाल सिंह ने बताया कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) की अध्यक्षता में ट्रस्ट की बैठक हुई।  बैठक में सभी को आमंत्रित किया गया था और सभी को पहले से सूचना भी दी गई थी। हो सकता हो अखिलेश यादव और रामगोपाल व्यस्तता के चलते नहीं आए होंगे।

  अखिलेश यादव ने यूं ही नहीं कहा, यूपी में बंदूकराज और गुजरात में पत्थरबाज-राजेंद्र चौधरी

महिला क्रिकेटर पूनम यादव का, मथुरा मे हुआ, भव्य सम्मान

 सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह ने कहा कि बैठक में पार्टी कैसे एक रहे, इस पर विचार-विमर्श चला। उन्होंने कहा कि पार्टी के एमएलसी टूट रहे हैं, इस पर विचार कर रहे हैं। उन्होने कहा कि वह पार्टी को एक करने के लिए कोशिश करेंगे।  सेक्युलर मोर्चे के गठन के बाबत शिवपाल ने कहा कि मेरे फैसले का थोड़ा इंतजार और करिये।

मछुवा समुदाय को, मौरंग खनन का पट्टा नहीं देगी सरकार-अर्चना पांडेय, खनिज मंत्री

बीजेपी का दलितों के घर भोजन, हकीकत जानकर चौंक जायेंगे आप ?

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी, मायावती को बड़ी चुनौती ?