Breaking News

मेरी विन्रमा का कारण है व्यस्त जीवनशैली – मेहरीन

चेन्नई, अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी में नजर आने वाली अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा का कहना है कि काम की व्यस्तता उनमें विनम्रता बनाए रखती है, उन्हें जमीन से जोड़े रखती हैं और करियर में अब तक जो भी उन्होंने हासिल किया है, उसका सम्मान करना सिखाती है। अभिनेत्री की झोली में तेलुगू फिल्म राजा द ग्रेट और जवान सहित करीब आधा दर्जन फिल्में हैं। दक्षिण भारतीय सिनवेमा में वह व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक के रूप में तेजी से उभरती जा रही हैं।

मेहरीन ने बताया, मैंने महसूस किया है कि काम के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं, मैं जितना ज्यादा अपनी परियोजनाओं में व्यस्त रहती हूं, उतना ही विनम्र बनी रहती हूं, क्योंकि इस जीवनशैली ने मुझे काम का आदर करना व इसे और भी ज्यादा गभीरता से लेना सिखा दिया है। मेहरीन ने कहा कि वह विभिन्न परियोजनाओं में काम करने को चुनौतीपूर्ण नहीं मानतीं और इस व्यस्तता का लुत्फ उठाती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने हमेशा ज्यादा काम पाने की इच्छा की है।

वह बस कड़ी मेहनत करने पर ध्यान देना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें सुबह जल्दी उठना, व्यायाम करना और फिर सेट पर जाने जैसी जीवनशैली पसंद है। मेहरीन ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें बुरा दौर भी देखना पड़ा है। उन्होंने कहा कि फिल्म कृष्णा गाडी वीरा प्रेम गाथा के बाद पिछला साल उनके लिए कुछ खसा नहीं रहा, जो फिल्में शुरू होने वाली थीं, उनकी शूटिंग टल गई और वह चिंतित हो गईं, लेकिन इस साल सबकुछ बदल गया और उनके पास कई फिल्में हैं।

रवि तेजा के साथ फिल्म राजा द ग्रेट में काम करने के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि करियर की शुरुआत में उनके जैसे अभिनेता के साथ काम करना बेहद शानदार है। इस साल वह फिल्मकार सुसींथिरण की फिल्म अरम सेइधु पाझागु से तमिल सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। इस द्विभाषी फिल्म में संदीप किशन और विक्रांत भी हैं।