Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का दावा- 24 घंटे के अंदर सुलझा देंगे, राममंदिर का मुद्दा

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ  ने अयोध्या मुद्दे पर बड़ा दावा किया है।  उन्होने कहा कि जनता का राम मंदिर पर धैर्य तेजी से खत्म हो रहा है।

एक निजी टेलीविजन चैनल को दिये इंटरव्यू मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ  ने अयोध्या मुद्दे पर बड़ा दावा करते हुए कहा कि जनता का राम मंदिर पर धैर्य तेजी से खत्म हो रहा है। अगर सुप्रीम कोर्ट इस विवाद पर जल्द फैसला सुनाने में असमर्थ है तो कोर्ट को यह मामला हमें सौंप देना चाहिए। हम इस मामले को 24 घंटे के अंदर सुलझा लेगें।

उन्होंने कहा- “ 30 सितंबर 2010 को इलाहाबाद हाईकोर्ट की खंडपीठ ने सिर्फ जमीन के बंटवारे पर ही अपना फैसला नहीं सुनाया था बल्कि यह भी माना था कि बाबरी ढांचा को हिन्दू मंदिर या स्मारक को तोड़ने के बाद उसका निर्माण किया गया था। हाईकोर्ट के आदेश में आर्कियोलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में भी यही बात सामने आयी।”

उन्होंने आगे कहाकि बेवजह मालिकाना हक के चलते अयोध्या विवाद को लंबा खींचा जा रहा है। हम सुप्रीम कोर्ट से यह अपील करते हैं कि वह लाखों जनता की संतुष्टि के लिए जल्द से जल्द इस पर अपना फैसला दें, ताकि हम जनता के विश्वास का प्रतीक बन सकें। लेकिन अगर बेवजह की देरी होती है तो जनता का विश्वास खो जाएगा।”