Breaking News

मोदीराज में पार्टी के दो सिन्हा ने किया AAP का समर्थन, दिया ये बयान..

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी  के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आम आदमी पार्टी का समर्थन किया है.

AAP के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

 मीडिया मे समाजवादी पार्टी का पक्ष रखने के लिये, जारी हुयी नए पैनेलिस्ट की सूची

 यशवंत सिन्हा ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा ‘आप’ के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराने की निर्वाचन आयोग की सिफारिश को मंजूरी देने  को ‘तुगलकशाही’ करार दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘आप के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराने का राष्ट्रपति का फैसला नैसर्गिक न्याय को पूर्ण रूप से निष्फल बनाना है. कोई सुनवाई नहीं, उच्च न्यायालय के आदेश का कोई इंतजार नहीं. यह बदतरीन किस्म की तुगलकशाही है.

आज से शुरू हो गई महासेल, आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है सामान

  वहीं  बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी इस मामले पर खुलकर ‘आप’ पार्टी के समर्थन में उतर चुके हैं. शत्रुघ्न ने शायराना अंदाज में लगातार दो ट्वीट कर पार्टी का समर्थन किया.

अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा ‘ ‘आप’ आए, ‘आप’ छाए, ‘आप’ ही ‘आप’ चर्चा का विषय. घर घर में, हर खबर में. तो फिर किस बात की फिक्र ‘आप’ को? हितों की राजनीति ज्यादा दिन तक नहीं चलती. चिंता मत करें. खुश रहें.

दलितों पर अत्याचार के विरोध पर सरकार को ये क्या कह गये तेजस्वी यादव …

ओपी सिंह ने पलट दी बाजी, मंगलवार को लेगें चार्ज…

 इसके बाद शॉटगन ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ उम्मीद है कि जल्द ही न्याय होगा. आप की टीम और खास कर आप को बहुत बहुत बधाई.’ इसके साथ ही उन्होंने पार्टी का मनोबल बढ़ाते हुए कहा, याद रखें जब चीजें मुश्किल हो जाती हैं, तो वो खत्म भी हो जाती हैं. अंत में शत्रुघ्न ने लिखा- सत्यमेव जयते. जय हिंद!

दलितों पर अत्याचार के विरोध पर सरकार को ये क्या कह गये तेजस्वी यादव …