Breaking News

मोदी सरकार बदले की भावना से काम कर रही – कांग्रेस

नयी दिल्ली,कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री पीण्चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम के चेन्नई स्थित आवास समेत कई अन्य ठिकानों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो ;सीबीआई की छापेमारी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि मोदी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है लेकिन पार्टी उसकी गीदड़ भपकियों से डरने वाली नहीं है।

 जानिये, भारत मे कौन सा प्रदेश, भ्रष्टाचार में नम्बर वन- कहां सबसे कम 

 कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार के तीन साल पूरा हाेने के अवसर पर यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल पर कहा कि सरकार डराने का काम कर रही है लेकिन पार्टी उसकी भपकियों से डरने वाली नहीं है। बदले की भावना से काम करना भाजपा के डीएनए का हिस्सा है।

सातवें वेतन आयोग में बदलाव को मिली मंजूरी, कर्मचारी और पेंशनर्स को मिलेगा फायदा

 इससे पहले श्री चिदम्बरम ने भी आरोप लगाया था कि छापों की कार्रवाई करके सरकार उनकी आवाज को दबाना और लेखनी को बंद करना चाहती है। उन्होंने कहाकि सरकार सीबीआई और अन्य एजेंसियों का इस्तेमाल मेरे पुत्र और उसके दोस्तों के खिलाफ कर रही है।

 शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?

 उसका इरादा मेरी आवाज को बंद करना और मुझे लिखने से रोकना है जैसा कि विपक्षी दलों के नेताओंए पत्रकारोंए कॉलम लिखने वालोंए गैर सरकारी संगठनों और सिविल सोसायटी संगठनों के मामलों
में करने की कोशिश की है लेकिन मैं बोलना और लिखना जारी रखूंगा।

जवान ने मांगी दाल-रोटी, मोदी सरकार ने छीन ली रोजी-रोटी

  सीबीआई ने श्री चिदंबरम तथा उनके पुत्र के चेन्नई स्थित आवासों पर आज छापेमारी की। सीबीआई ने कल उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। पूर्व वित्त मंत्री के करायीकुड़ी आवास के अलावा अन्य स्थानों पर भी छापे मारे गये। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी आईएनएक्स मीडिया समूह को विदेशी निवेश की मंजूरी दिलाने के मामले में कार्ति चिदंबरम की कथित संलिप्तता के संदर्भ में की गयी हैं।

ये क्या किया किसानों ने,पिया मूत्र, दी मल खाने की चेतावनी