Breaking News

मोबाइल फोन विवाद में एक छात्र ने एमडी को मारी गोली ,हालत गंभीर

बरेली, उत्तर प्रदेश के बरेली में लखनऊ हाईवे स्थित लोटस कॉलेज में कक्षा में मोबाइल चलाने के विवाद में बी फार्मा छात्र ने बुधवार दोपहर कॉलेज एमडी को गोली मार दी।

लोट्स कॉलेज एमडी अभिषेक अग्रवाल रामपुर गार्डन में रहते है। इसी कॉलेज में बरेली नें जाटव पुरा टायर मंडी निवासी श्रेष्ठ सैनी बी फार्मा तृतीय वर्ष का छात्र है। श्रेष्ठ सैनी कॉलेज में मोबाइल लाता था और कक्षा में चलाता था। बताया जाता है कि एमडी ने छात्र को कई बार मना किया फटकार लगाई।

एमडी ने अनुशासनहीनता के आरोप में छात्र को कॉलेज से निकाला दिया था। बुधवार दोपहर आरोपी श्रेष्ठ सैनी बातचीत करने कॉलेज पहुंचा था। इस दौरान दोबारा विवाद हो गया और गुस्से में आकर छात्र ने गोली मार दी जो एमडी के चेहरे पर लगी। गोली की आवाज और चीखपुकार सुनकर कॉलेज परिसर में छात्र दहशत में आ गए। घटनास्थल पर कर्मचारियों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने में कामयाब रहा।

आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना देकर घायल एमडी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। एसपी देहात बरेली राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि गोली मारने वाले छात्र की तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा।