Breaking News

यूएई की गर्म परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाना हमारी प्राथमिकता : ऋषभ पंत

दुबई,  इंग्लैंड से वापसी कर क्वारंटीन पूरा करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

अभ्यास सत्र के बाद प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह क्वारंटीन पूरा करने के बाद अपने साथियों से मिलने को उत्सुक थे और उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा, “हम संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की परिस्थितियों के हिसाब से सामंजस्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यहां काफ़ी गर्मी है। क्वारंटीन के दौरान मैं अपनी बालकनी में बैठा रहता था ताकि गर्म मौसम का आदी हो जाऊं। लेकिन अभ्यास सत्र में भाग लेने के बाद और गर्मी लग रही है। मैं कोशिश कर रहा हूं कि जल्द से जल्द इन परिस्थितियों से सामंजस्य बिठा लूं और इसमें शायद 2-3 दिन लगेंगे।”

विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने कहा कि टीम आईपीएल 2021 के प्रथम चरण के अपने फ़ॉर्म को बरकरार रखना चाहेगी, जहां पर टीम ने 8 में से 6 मैच जीते थे और फ़िलहाल अंक तालिका में शीर्ष पर है। उन्होंने कहा, “हमारा अंतिम लक्ष्य है कि हम टूर्नामेंट जीते और इसके लिए हम अपने ‘प्रोसेस’ पर भरोसा कर रहे हैं। उम्मीद है कि हमने जिस तरह से इस टूर्नामेंट की शुरूआत की थी, उसी तरह से इसका अंत भी करेंगे और अंत में यह ट्रॉफ़ी हमारी होगी।” दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत 22 सितंबर को सनराइज़र्स हैदराबाद के ख़िलाफ़ करेगी।