Breaking News

यूपी के इस जिले में विषाक्त भोजन से 13 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

फर्रुखाबाद, उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र के मोह दीनपुर गांव में विषाक्त भोजन खाने से कम से कम 13 लोग बीमार हो गए, जिनका जिले के विभिन्न अस्पतालों में उपचार शुरू किया जा रहा है।

फर्रुखाबाद जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अवनींद्र कुमार शनिवार तड़के जहानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीनपुर में विषाक्त भोजन से बीमार हुए लोगों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने सभी बीमारों को समुचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई। उन्होंने बताया कि सभी मरीज खतरे से बाहर हैं।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि जहानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मोहिद्दीन पुर के गृह स्वामी अनिल कुमार के यहां कल शाम एक आयोजन में पूडियां, सब्जी, पंजीरी, चरणामृत प्रसाद लिया। इसके बाद आज तड़के साढ़े तीन बजे के करीब गांव में 13 लोगों के पेट में दर्द, उल्टी दस्त की शिकायत हुई। जिसके बाद उन्हें एम्बुलेंस 108 से अस्तपाल ले जा गया। विषाक्त भोजन से पीड़ितों में गुड्डी निर्मला, संत पाल और इतेंद्र को फर्रुखाबाद के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया और अनिल, विपिन ,रिंकी ,रविंद्र, रितिक ,ओम प्रकाश, राम तीरथ, रजनी तथा मोनू सभी बीमार नौ लोगों को कोकमालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर है।