Breaking News

यूपी के इस जिले में सीबीएससी में छात्राओं ने मारी बाज़ी

फिरोजाबाद, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएससी)के शुक्रवार को घोषित इंटर और हाईस्कूल ‌के परीक्षा परिणामों में फिरोजाबाद में छात्राओं ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बाजी मार ली है।

परिणाम घोषित होने के साथ ही परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले विधार्थियों के चेहरे खिल गए परिजनों और कालेजों में मिठाईयां बांटकर खुशी मनाई गई। परीक्षा परिणामों में छात्राएं बाजी मारकर अव्वल रहीं हैं। इन्टरमीडिएट परीक्षा के परिणाम ‌मे शिकोहाबाद के द एशियन सीनियर सेकेंडरी स्कूल की‌ छात्रा पलक‌ अग्रवाल 99 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान पर रही। हाई स्कूल के परीक्षा परिणाम में डी पी एस की छात्रा सिद्धिका ने 99 प्रतिशत अंक प्राप्त हासिल कर जिले में ‌प्रथम स्थान प्राप्त किया है। सेंटजोंस स्कूल में 12वी के छात्र रोनित गुप्ता ने 96 फीसदी अंक पाए। कक्षा दसवीं के छात्र अभिषेक कुमार ने 98.8 फीसदी अंक हासिल किए। पंडित मुरारीलाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 12वी के छात्र पर्व मित्तल ने 97 फीसदी अंक प्राप्त किए तथा समक्ष गुप्ता ने 96.3 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

अमरदीप स्कूल के 12वी के छात्र देवांश बंसल ने 95 प्रतिशत और दिव्यम बंसल 93.6 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। सर बिलाल इंटर कॉलेज में 12वी की छात्रा अक्शा मुजीब ने 94 प्रतिशत और सौर्य गुप्ता ने 92 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। शिकोहाबाद के संत परम दयाल सीनियर सैकेंडरी स्कूल में 12वीं में हिमांशू ने 86.20 फीसदी, दीपक कुमार ने 86.20 फीसदी अंक पाए हैं।

दसवीं कक्षा में किड्स कॉर्नर स्कूल की छात्रा अनुज्ञा जैन ने दसवीं में 98.40 प्रतिशत और मनस्वी शर्मा ने 97.20 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। समक्ष पाठक ने 95 प्रतिशत अंक हासिल किए।