Breaking News

टीम इंडिया में सब कुछ ठीक नहीं, पत्नियों का झगड़ा खिलाड़ियों पर खिला रहा ये गुल

नई दिल्ली,  टीम इंडिया में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वैसे तो टीम इंडिया जब भी विदेश दौरे पर होती है तो खिलाड़ियों की पत्नियों की मौज-मस्ती की तस्वीरें खूब सुर्खियों में रहती हैं.  लेकिन अब एक खबर ऐसी आई है जिसमें दावा किया गया है कि पत्नियों के बीच हो रही तू-तू, मैं-मैं खिलाड़ियों को भारी पड़ रही है.

देश में 94 प्रतिशत शहरी क्षेत्र गंदगी से मुक्त, ठोस कचरा प्रबंधन 17 से बढ़कर 35 प्रतिशत पर पहुंचा

शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चे को दिया विस्तार, पांच फ्रंटल संगठनों सहित जिलाध्यक्षों की सूची की जारी

एक हिंदी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, बीते कई दिनों से लगातार कप्तानी को लेकर विवाद और टीम में चयन को लेकर खबरों ने जोर पकड़ा है. अनुष्का शर्मा और शिखर धवन की पत्नी आयेशा बीच इंग्लैंड दौरे पर झगड़ा हुआ जिसका नतीजा भारत की टेस्ट टीम से शिखर धवन की छुट्टी के तौर पर सामने आया है.

CBSE ने 12वीं कक्षा के इंग्लिश के पेपर में किया ये बड़ा बदलाव….

ऑनलाइन वीडियो के आगे टीवी हुआ पीछे, जानिये भारतीय क्या-क्या देखतें हैं ?

सूत्रों के अनुसार,  हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर अनुष्का शर्मा ने शिखर धवन की पत्नी आएशा को उनके परिवार से जुड़ी कोई ऐसी बिन मांगी सलाह दे दी , जिसके चलते दोनों  मे जमकर झगड़ा हुआ. इस झगड़े के बाद विराट कोहली ने कुछ दिन की छुट्टी ले ली और धवन टीम इंडिया के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप में खेलने चले गए.

मुख्यमंत्री योगी द्वारा की गईं नियुक्तियों को लेकर, हुआ बड़ा खुलासा

यौन शोषण के खिलाफ ‘मी टू’ अभियान का एक साल पूरा, जानिये प्रतिक्रिया

लेकिन हुआ यूं कि एशिया कप में धवन के बल्ले से जमकर रन बरसे और उन्होंने भारत को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका अदा की. लेकिन इसके बावजूद कैरेबियाई टीम के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से धवन की छुट्टी हो गई. चर्चा है कि अनुषका शर्मा टीम के मामलों में काफी दखल देती हैं और कई बार टीम मीटिंग में भी मौजूद रहती हैं जिसके चलते कुछ खिलाड़ियों में काफी असंतोष पनप रहा है.

तोक्यो ओलंपिक 2020 – इस खेल को ओलंपिक से किया जा सकता है बाहर

केंद्र और राज्य दोनों ने घटाये पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिये क्या है यूपी मे नई दरें

जब इस मसले पर विराट कोहली से मैसेज के जरिए उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया  तो उन्होंने जवाब तो नहीं दिया लेकिन वह मैसेज टीम के व्हाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया जिसके बाद टीम के जुड़े एक अधिकारी नेअखबार से संपर्क करके उन खिलाड़ियों के नाम पूछे जो अनुष्का के दखल से नाराज हैं.

यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा UPTET 2018 के लिए आनलाइन आवेदन की तारीख बढी

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की नई तारीख का हुआ एेलान….

जबकि इन सभी खबरों को बीसीसीआई के अधिकारियों ने गलत करार दिया है. लेकिन पिछले कई दिनों से टीम में अनबन की खबरों का असर सोशल मीडिया पर भी दिख रहा था. सोशल मीडिया पर एशिया कप के बाद से ही रोहित शर्मा को कप्तान बनाने के लिए मुहिम भी छेड़ दी गई थी. अब इस खबर के बाद एक बार फिर अनुष्का शर्मा को निशाने पर लिया जा रहा है.

सरकार ने उठाया बड़ा कदम,पेट्रोल-डीजल के दामों की कमी का किया एेलान

क्रिकेट के इतिहास में इस नये खिलाड़ी ने सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ा पीछे

 यह भी खबरें थी कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच टसन है.रोहित शर्मा और विराट कोहली एक-दूसरे को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करते थे. सोशल मीडिया पर दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. यही नहीं, रोहित ने विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का को भी अनफॉलो किया है.