Breaking News

यूपी में ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या

बरेली, उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार ने शनिवार को बताया कि बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा निवासी ट्रांसपोर्टर मुश्ताक (22) की छह बदमाशों ने बीती रात गोली मार कर हत्या कर दी और बाद में उसके घर पर तोड़फोड़ की। इस सिलसिले में चार आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे गये हैं।
उन्होने बताया कि छह लोगों के खिलाफ धारा 147 ,148 ,149,302 , 504 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिनमें वाजिद, अकील, कौशल और भूरा को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दो की तलाश की जा रही है।

मृतक के फुफेरे भाई अफजाल की बेटी गोल्फशा 21 की शादी बरेली के गद्दी मोहल्ले के ही बिलाल नामक युवक से हुई थी। दो-तीन दिन पहले गोल्फशा ने पति और जेठ के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत थाना बारादरी में की थी। मुश्ताक रिश्ते की बहन की पैरवी कर रहा था जिस पर उसे जान से मारने की धमकी दी गयी थी।

पुलिस को दी तहरीर के मुताबिक मुश्ताक बृहस्पतिवार रात परिवार के कुछ लोगों के साथ कार से नेशनल हाईवे के बड़ा बाईपास पर एक ढाबे पर खाना खाने जा रहा था कि स्कॉर्पियो में सवार गोल्फशा की ससुराल के साहिल और भूरा, वाजिद, आमिर और अकील समेत छह लोगों ने ओवरटेक कर मुश्ताक की कार रोक लिया और राइफल और तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। जान बचा कर भाग रहे मुश्ताक के सीने पर गोली मार दी गयी जिससे उसकी मौत हो गई।