Breaking News

यूपी में दूसरा नंबर किसका आने वाला है?- अमित शाह

amit-shah-in-haridwarलखनऊ, भारतीय जनता पार्टी  की परिवर्तन महारैली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी  और बहुजन समाज पार्टी  पर तीखे हमले किए। रमाबाई अम्बेडकर पार्क में भारी भीड़ से उत्साहित उन्होंने कहा कि इतनी भीड़ को देखकर लोग पूछ रहे हैं दूसरा नंबर किसका आने वाला है।

उन्होंने कहा कि नोटबन्दी के फैसले से युवा, गरीब, दलित सभी को फायदा होगा। शाह ने कहा कि आजकल यूपी में रोज लोगों के सामने नए-नए नाटक सामने आ रहे हैं। ये ध्यान बंटाने के अलावा कुछ और नहीं है। 60 साल में गरीब माताओं की झोपड़ी से धुंआ हटाने का काम किसी ने किया क्या? उन्होंने कहा कि चाचा मुख्यमंत्री बने या भतीजा, यह मुद्दा नहीं है। युवाओं को रोजगार मिल रहा है या नहीं, यह मुद्दा है। शाह ने कहा कि चाचा भतीजा कमीशन को लेकर लड़ते रहे, और गरीब किसानों का हित भूल गए। उन्होंने कहा कि सपा को डर है कि अगर योजनाएं गरीबों तक पहुंची, तो मोदीजी की लोकप्रियता बढ़ जाएगी। वास्तव में यूपी में सपा सरकार का ट्रांसफार्मर जल चुका है वह यूपी में केंद्र सरकार के विकास की बिजली को नहीं पहुंचा पाता है।

उन्होंने कहा कि यह चाचा-भतीजा और बुआ यूपी का भला कभी नहीं कर सकते हैं, सिर्फ मोदी जी ही यूपी का भला कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमने भाजपा शासित राज्यों में परिवर्तन करके दिखाया, हमने 10 प्रदेशों की स्थिति बदल कर दिखाई है। उन्होंने जनता से कहा कि अगर आपका कोई रिश्तेदार बीजेपी शासित प्रदेश में रहता है तो फोन कर के पूछिए कि वहां 24 घंटे बिजली आती है या नहीं। अमित शाह ने कहा कि सबसे ज्यादा मेहनतकश किसान अगर कहीं है तो यूपी में हैं, सबसे तेज युवा कहीं है तो वह है यूपी में हैं, लेकिन यूपी का विकास नहीं हो पाया क्योंकि यहां सपा, बसपा, बसपा-सपा की सरकार ने लूटा। उन्होंने कहा कि केन्द्र में अगर बहुमत की सरकार है तो यूपी की बदौलत, क्योंकि मोदी जी यूपी वाले हैं। मोदी जी ने हर साल यूपी को 01 लाख करोड़ से ज्यादा दिया, लेकिन यूपी का विकास नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि लखनऊ से भ्रष्टाचार की गंगा बहती है, इसलिए कभी यूपी का विकास नहीं हो सकता है। उन्होंने सपा सरकार के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस को भ्रष्टाचार के कारण पहचाने जाने की बात कही और कहा कि मोदी जी ने चारधाम का नेशनल हाईवे बनाने का काम शुरू किया है। ये निर्माण बहुत लंबा होगा लेकिन आगरा-लखनऊ से कम पैसा लगा है। शाह ने कहा कि यहां महिलाएं महफूज नहीं है। जमीन पर गुण्डे कब्जा कर रहे हैं और एफआईआर दर्ज नहीं होती है। आप भाजपा की सरकार बनाएं, एक हफ्ते के भीतर सारे गुण्डे या तो जमीन छोड़ देंगे या फिर प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे। उन्होंने भाजपा की पिछली कल्याण सिंह और राजनाथ सरकार में भी किसी तरह की गुण्डागर्दी नहीं होने का दावा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *