Breaking News

यूपी में पूर्व सांसद के भाई भाभी समेत 104 कोरोना संक्रमित

इटावा, उत्तर प्रदेश के इटावा में बुधवार को कोरोना सक्रंमण से ग्रसित 104 लोग पाये गये । इनमे से इटावा के पूर्व सांसद के भाभी भाई के अलावा जिला जेल इटावा के 27 कैदी भी शामिल है।

इटावा के मुख्य विकास अधिकारी राजागणपति आर ने आज यहाॅ यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई सूची में इटावा में आज 104 कोरोना संक्रमित लोग सामने आये है। अगस्त में रिकार्ड तोड़ कोरोना संक्रमितों के मिलने से इटावा में मरीजों की कुल संख्या 1789 हो गई है।

उन्होंने बताया कि बुधवार को संक्रमित मिले लोगों में फ्रेंडस कालोनी में रहने वाले पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य के भाई और भाभी के अलावा गनर संक्रमित मिला जबकि वह खुद,उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की जांच रिपोर्ट निगेटिव है।

उन्होंने बताया कि बड़े भाई और भाभी की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। भाई के हदयरोगी होने व 63 साल की उम्र होने की वजह से इलाज के लिए मेदांता अस्पताल ले जाएंगे। भाभी ग्राम धौलपुर खेड़ा (जसवंतनगर) की प्रधान हैं। उन्हें होम क्वारटीन कर दिया गया है। उन्होंने अपने गनर के संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है।

जिला जेल में 27 और बंदियों के कोरोना संक्रमित मिलने से इनकी संख्या बढ़कर 152 हो गई है। जिला जेल में इन दिनों 1677 बन्दी है जिनमें 109 महिला और नौ बच्चे भी शामिल हैं। ऐसे में क्षमता से अधिक संख्या होने से भी लगातार संख्या बढ़ती जा रही है। इनमें एक महिला बंदी भी शामिल है । पंजाब नेशनल बैंक के दो रीजनल अधिकारी भी संक्रमित मिले । शहर के बंगाली कालोनी में सबसे ज्यादा 16 लोग संक्रमित मिले हैं । इनमें एक ही परिवार के 3 लोग शामिल हैं जिसमें एक एलआईसी एजेंट भी शामिल है। शहर के बेरुन टोला में बैंक कर्मी की पत्नी संक्रमित मिली । पति दो दिन पहले संक्रमित मिले थे।

बढ़पुरा क्षेत्र में 12 लोग अलग-अलग स्थानों पर संक्रमित मिले। सैफई चिकित्सा विश्व विद्यालय के एक डाक्टर के अन्य दो मेडिकल कर्मी, अवंतीनगर में संक्रमित अधिवक्ता पहले से सैफई में भर्ती हैं। रामलीला रोड पेंच मोहल्ला में चार लोग संक्रमित मिले। मढ़ैया शिव नारायण में तीन लोग संक्रमित मिले। अशोक नगर व पंजाबी मोहल्ला में दो दो लोग संक्रमित मिले। इनके अलावा मेवाती टोला, बराही टोला, पोस्ती खाना, अजीतनगर, कटरा साहब खां, मंडी जसवंतनगर, पहाड़पुरा जगसौरा,जसवंतनगर, लुधपुरा, केवला, कल्याण नगर व एक्सिस बैंक भरथना, सिरसा, पाली, सती मंदिर भरथना में संक्रमित मिले।