Breaking News

यूपी सरकार दे रही है आम आदमी को रोजगार का मौका, करना होगा ये काम

लखनऊ, घर बैठे हजारों रुपये कमाना चाहते है? अगर हां, तो उत्तर प्रदेश में बलरामपुर की पुलिस के पास आप के लिए प्रस्ताव है.बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा की तरफ से जारी एक पम्पलेट में लिखा है, ‘घर बैठे हजारों रुपए कमाएं. मुखबिर रोजगार योजना के तहत बलरामपुर पुलिस को अपराधियों के बारे में सूचना दें और हजारों रुपयों का इनाम पाएं.’ फ़िलहाल बलरामपुर पुलिस का यह पर्चा सोशल मीडिया पर वायरल है.

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

अपराध के अनुसार इनाम की राशि का भी जिक्र किया गया है. एक चोरी की गाड़ी पकड़वाने पर 1 हजार रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा. वहीं, एक कट्टा (तमंचा) पकड़वाने पर भी एक हजार का इनाम मिलेगा. अगर किसी ने अवैध पिस्टल या रिवाल्वर पकड़वाई तो उसे 5 हजार का नकद इनाम दिया जाएगा.मुखबिर को यह सूचना पुलिस अधीक्षक बलरामपुर को मोबाइल पर देनी होगी. सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी. इतना ही नहीं सूचना सही पाए जाने पर नकद या बैंक अकाउंट में इनाम की राशि जमा करा दी जाएगी.

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

पिछले महीने ही जिले के कप्तान बने देव रंजन वर्मा ने मुखबिर रोजगार योजना की शुरुआत की है. इसके तहत पुलिस गांव-गांव में जाकर इस योजना की मुनादी भी करवा रही है. इसके तहत कोई भी व्यक्ति अपराध की सूचना देकर घर बैठे ही हजारों कमा सकता है. इस योजना का असर भी देखने को मिल रहा. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि कुछ ही दिन पहले शुरू हुई इस योजना से अब तक 6-7 मामले पुलिस ने वर्क आउट किए हैं. जिनमें प्रमुख मामला था सहारनपुर से एक ट्रक चोरी का. इस मामले में मुखबिर को 10 हजार रुपए का नकद इनाम भी दिया गया.

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंकाएसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरीअब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….