Breaking News

योग्यतम उम्मीदवार होगा उत्तर प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री- अमित शाह

amitshah1_5नयी दिल्ली, भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री काबिलियत के आधार पर चुनेगी।
श्री शाह ने यहां पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेस में कहा कि योग्यतम व्यक्ति को अगला मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दोनों ने चुनावी जनसभाओं में नोटबंदी का मुद्दा उठाया था। अब यह साबित हो गया है कि देश की जनता नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है ।
भाजपा अध्यक्ष ने कहाए श्पार्टी का घोषणापत्र ही उसकी प्राथमिकता है। उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा पर जो भरोसा जताया है उस पर हम शत.प्रतिशत खरा उतरेंगे। उत्तर प्रदेश का चुनाव देश की राजनीति की दिशा तय करेगा। अब हम जातिवादए परिवारवाद और तुष्टीकरण की राजनीति से मुक्ति दिलाकर राज्य को विकास के रास्ते पर आगे ले जाएंगे।श्
श्री शाह ने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में गरीबों का अटूट विश्वास जगा है । गरीबों का एक बहुत बड़ा वर्ग भाजपा के साथ जुड़ा है। उन्हाेंने कहा कि गरीबों की योजनाओं को जमीन पर उतारा जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *