Breaking News

योग गुरु रामदेव ने फिर दिया चुनावी ज्ञान, बताया किसको वोट देना चाहिए ?

हरिद्वार, योग गुरु बाबा रामदेव ने एकबार फिर  चुनावी ज्ञान दिया है, उन्होने बताया कि लोकसभा चुनाव मे किसको वोट देना चाहिए ? योगगुरू के साथ उनके करीबी आचार्य बालकृष्ण भी थे ।

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

योग गुरु स्वामी रामदेव ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व को हिमालय जैसा बताते हुए कहा कि उन लोगों को वोट देना चाहिए जिनकी नीतियां, नीयत, नेतृत्व और चरित्र पवित्र हों। रामदेव ने यहां कनखल स्थित दादू बाग मतदान केंद्र में मतदान करने के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘देश के परिप्रेक्ष्य में अगर व्यक्तियों की तुलना की जाये तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व हिमालय जैसा है।’’

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

उन्होंने कहा, ‘‘बाकी नेताओं का व्यक्तित्व, चरित्र और राष्ट्र के लिये उनका योगदान, सब देश के सामने है…।’’यजुर्वेद को उद्धृत करते हुए स्वामी रामदेव ने कहा कि भ्रष्टाचारियों, देश को लूटने वालों, धर्म और उन्माद की आग लगाने वाले लोगों को कतई वोट नहीं देना चाहिए ।उन्होंने कहा, ‘‘ऐसे लोगों को वोट देना चाहिए जिनकी नीतियां, नीयत, नेतृत्व और चरित्र पवित्र हों।’’

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?

स्वामी रामदेव ने लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में हर नागरिक को वोट देने जाना चाहिए और राष्ट्र के प्रति अपना उत्तरदायित्व निभाना चाहिए । उन्होंने कहा कि ऐसे सांसदों को चुनकर भेजें जिससे संसद, संविधान और देश की गरिमा बरकरार रहे । रामदेव ने नोटा से असहमति जतायी और कहा कि उपलब्ध विकल्पों में से सर्वश्रेष्ठ का चयन करना चाहिए ।

लोकसभा चुनाव के बारे मे, यह जानकर आप रह जायेंगे हैरान

बडी संख्या में साधु—संतों ने भी अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री महंत हरि गिरी महाराज के नेतृत्व में माया देवी मंदिर परिसर के पास स्थित मतदान केंद्र में अपना वोट डाला । इस अवसर पर हरि गिरि ने मतदान को राष्ट्रीय कर्तव्य बताते हुए कहा कि साधु संत पूरे देश में घूम—घूम कर मतदाताओं को अधिक से अधिक वोट देने के लिए जागरूक करेंगे।

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….