Breaking News

राग देश देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत – मोहित

मुंबई,  अभिनेता मोहित मारवाह ने अपनी आगामी फिल्म राग देश को देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत बताया है। उनका कहना है कि फिल्म लोगों में देशभक्ति के जज्बे को जिंदा करती है। मोहित निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की आगामी फिल्म राग देश में नजर आएंगे। अभिनेता ने एक बयान में कहा, मुझे तिग्मांशु सर ने जब मुझे बुलाया और मुझे फिल्म की कहानी तथा किरदार के बारे में बताया तो मुझे यह पसंद आया।

यह मुझे अच्छा लगा, क्योंकि यह आपके भीतर के देशभक्ति के जज्बे को जिंदा करता है और आप इस पर गर्व महसूस करते हैं कि प्रेम सहगल जैसे लोगों ने देश के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी और स्वतंत्रा के लिए अपना दृढ़ निश्चय पर बने रहे। मोहित ने बॉलीवुड में फगली फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। आगामी फिल्म में वह कर्नल प्रेम सहगल के किरदार में दिखेंगे।

मोहित ने कहा, हमारे इतिहास और राष्ट्र की स्वतंत्रता में उन जैसे लोगों के अहम योगदान के कारण ही आज हम यहां हैं। इन कहानियों के बारे में बताने और दिखाने की आवश्यकता है। वहीं, धूलिया का कहना है कि मोहित फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय कर पाएंगे। फिल्म में अभिनेता अमित साध और कुणाल कपूर भी हैं।