राजद ने मोदी सरकार पर लगाया ये गंभीर आरोप ,करेगें आंदोलन

पटना , राष्ट्रीय जनता दल राजद ने केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी भाजपा  नीत नरेन्द्र मोदी सरकार पर रोजगार सृजन का वादा पूरा नहीं करने और विभिन्न विभागों में रिक्त पड़े पदों पर बहाली नहीं किये जाने का आरोप लगाया और कहा कि इसके लिए खिलाफ राज्यव्यापी आंदोलन होगा।

यूपी में हालात सरकार के नियंत्रण से बाहर- समाजवादी पार्टी

तेजस्वी यादव पार्टी को मजबूत करने मे जुटे, कार्यकर्ताओं को बताया संगठन बढ़ाने का फार्मूला

 राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने आज यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी सरकार को केन्द्र की सत्ता में आये करीब चार वर्ष होने को है लेकिन देश में बेरोजगारी के कारण गरीबी लगातार बढ़ रही है। यदि बेरोजगारी समाप्त होती तो गरीबी स्वतरू समाप्त हो जाती। उन्होंने कहा कि  नरेन्द्र मोदी ने सत्ता में आने से पूर्व वादा किया था कि प्रति वर्ष दो करोड़ युवाओं को नौकरी दी जायेगी।

शिवपाल सिंह का बड़ा खुलासा, बताया- कौन नेता नही होने दे रहे तीसरे मोर्चे का गठन ?

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र मे, अखिलेश यादव की विशाल रैली, तैयारियां जोरों पर

  सिंह ने कहा कि बिहार में भी यह आलम है कि राज्य सरकार ने बालू बंदी कर लाखों लोगों को बेरोजगार बना दिया है। इसी तरह राज्य में शिक्षकों के दो लाख पदए सिपाहियों के 31143 पद खाली हैं। इसके अलावा कई विभागों में भी कर्मचारियों की भारी कमी है। राजद नेता ने कहा कि भाजपा सरकार का चार वर्ष का कार्यकाल पूरा हो चुका है। पिछले चार वर्षों में नौकरी तो किसी को नहीं मिली लेकिन 15 लाख लोगों की छंटनी जरूर कर दी गयी है और आगे भी आर्थिक मंदी के कारण छंटनी का खतरा बना हुआ है। सकल घरेलू उत्पाद ;जीडीपीद्ध में दो प्रतिशत की कमी आयी है और युवा जॉबलेस हैं। उन्होंने कहा कि इसी कारण बेरोजगारी की दर में वृद्धि हो रही है।

सपा एमएलसी ने कहा, शौचालय में ही क्यों…यहा पर भी करा दो भगवा रगं

आर्थिक सर्वे को लेकर, राहुल गांधी ने किया कटाक्ष, शेयर किया ये गाना…

सरकार पर सहयोगी दल का गंभीर आरोप- आरक्षण देने के वादे को, मजाक मान कर टाल दिया जाता है

जानिये, आईपीएल का कौन बना सबसे महंगा खिलाड़ी ?

बसपा को बड़ा झटका, इस कद्दावर नेता ने छोड़ी पार्टी