Breaking News

राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर ये क्या बोल गए मनोज ……….

मुंबई,  राम गोपाल वर्मा की फिल्म सत्या में भीखू म्हात्रे का किरदार निभाकर लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि फिल्मकार सोशल मीडिया के मंच ट्विटर के रॉकस्टार बन गए हैं। मनोज ने यहां एक साक्षात्कार के दौरान कहा, राम गोपाल वर्मा जी ट्विटर के रॉकस्टार और सुपरस्टार हैं। उनके ट्वीट हमेशा एक बहस को जन्म देते हैं। वह एक निडर शख्स हैं। उन्हें अपनी राय जाहिर करने का अधिकार है और यह जरूरी नहीं कि मुझे हर बात पर उनके साथ सहमत होना चहिए।

फिल्म सरकार-3 में मनोज फिल्मकार के साथ 15 साल से अधिक समय बाद काम कर रहे हैं। मनोज ने वर्मा के साथ काम करने के बारे में कहा, पिछले कुछ सालों से हम दोनों के बीच मतभेद थे, लेकिन अब वक्त बदल गया है। हम दोनों परिपक्व हो गए हैं और कई सालों से मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था, लेकिन एक-दूसरे के साथ फिल्म करने के लिए कभी कोई अच्छा काम नहीं मिला। मनोज ने बताया कि फिल्म में वह अतिथि भूमिका में हैं।

फिल्म में वह राजनीति में शामिल गुंडों के खिलाफ नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए अभिनेता को एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला है। इससे पहले वह अक्स, आरक्षण और सत्याग्रह में उनके साथ काम कर चुके हैं। मनोज के मुताबिक, मैंने उनके  साथ चार फिल्में की हैं और उनके साथ काम करना हमेशा शानदार अनुभव रहा। वह काफी पेशेवर हैं। फिल्म उद्योग में वह करीब 45 सालों से काम कर रहे हैं, लेकिन वह कभी किसी दृश्य को हल्के में नहीं लेते। मैं उनका बहुत आदर करता हूं और वह भी ऐसे ही मेरे काम की सराहना करते हैं और हम बाचतीत के दौरान हमेशा फिल्म निर्माण की बात करते हैं। फिल्म सरकार-3 में मनोज और अमिताभ के अलावा यामी गौतम, अमित साध, रोनित रॉय और जैकी श्रॉफ भी हैं। यह 12 मई को रिलीज होगी।