Breaking News

रायबरेली में अलग अलग घटनाओं में तीन मरे

रायबरेली, उत्तर प्रदेश में रायबरेली के अलग अलग क्षेत्रों में दो लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जबकि एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि बछरांवा इलाके मे आज सुबह पश्चिम गांव निवासी संदीप (19) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में पड़ा मिला। शव की तलाशी में उसके पैंट से मिले आधार कार्ड से शिनाख्त हो सकी। शव पर जख्म के कोई निशान नहीं थे।

दूसरी ओर बछरांवा और ऊंचाहार इलाके में दो लोगो के बीमारी के कारण संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या की घटना सामने आई है। बछरांवा के कासरांवा इलाके में देशराज (35) का शव घर के बरामदे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से झूलता मिला। मृतक अविवाहित था और बीमार रहता था पुलिस का अनुमान है कि शायद इसी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

ऊंचाहार के मदारीपुर इलाके में राकेश (48) की मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगने से हुई। बताया गया कि मृतक के पैर में घाव था और वह भी बीमार रहता था तथा कुछ दिन पहले उसका परिवार में विवाद हो गया था लिहाजा उसकी पत्नी बच्चों समेत अपने मायके चली गयी थी। मृतक ने अपने घर की छत से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।