Breaking News

रायबरेली में नहर में व्यक्ति का शव मिला

रायबरेली, उत्तर प्रदेश में रायबरेली के ऊंचाहार के राष्ट्रीय ताप विद्यत निगम (एनटीपीसी) इलाके के नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली कि एनटीपीसी ऊंचाहार इलाके में संदिग्ध हालात में नहर में लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति का शव पानी में तैरता दिखाई पड़ा।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पानी से बाहर निकाल कर पहले मृतक की शिनाख्त की कार्रवाई शुरू की। जल्द ही मृतक की पहचान जमालपुर के रहनेवाले लालचंद लोध के रूप में हुई। उसके बाद पुलिस ने अन्य कोण से भी घटना की तफ्तीश शुरू की।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह कयास लगाया गया कि पीड़ित ने संभवतः शराब पी हुई होगी और पांव फिसलने से नहर में गिर गया होगा जिससे नशे में होने के कारण वह अपना बचाव नहीं कर पाया होगा और पानी में डूबकर उसकी मौत हो गयी होगी।

बहरहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पूरी गंभीरता से छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही तथ्य सामने आएंगे की वास्तव में घटना के कारण का पता लग पायेगा।