Breaking News

रिटायर्ड कर्नल के घर छापा, करोड़ों नगद, राइफलें, जीवों के अंग, कुंतलों मांस बरामद

मेरठ,  मेरठ में  नेशनल शूटर और सेना के पूर्व कर्नल के घर डीआरआई (डायरेक्ट्रेट आॅफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस) की टीम ने छापेमारी की. सूत्रों के मुताबिक रिटायर्ड कर्नल के घर में करीब एक करोड़ रुपए नगद और दुर्लभ वन्य जीवों की खाल, खोपड़ी, सींग और वन विभाग से जुड़ी शूटिंग की 40 राइफल और पिस्टल समेत करीब 50 हजार कारतूस बरामद किए गए. कार्रवाई में दुर्लभ और प्रतिबंधित वन्य जीवों का करीब 117 किलो मांस भी बरामद हुआ.

राजनीति उनकी खत्म हो गई, जो मायावती के बंधुआ मजदूर बने रहे-स्वामी प्रसाद मौर्य

मेरठ के थाना सिविल लाइन्स इलाके में महिला थाने के सामने नेशनल शूटर और सेना के पूर्व कर्नल के घर गोपनीय सूचना के आधार पर डीआईआर यानी डारेक्टरेट आफ रेवून्यू इंटेलिजेन्स (Directorate of Revenue Intelligence) की टीम ने छापा मारी की है।

तीन तलाक पर बीजेपी के मंत्री का विवादित बयान- मुस्लिम,अपनी हवस पूरी करते हैं और..

रिटायर्ड कर्नल देवेन्द्र कुमार अपनी पत्नी संगीता कुमार और अपने पुत्र प्रशांत बिशनोई उर्फ पाशा जो कि राष्ट्रीय शूटर भी है के साथ रहते है.

 सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

 मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में महिला थाने के सामने रिटायर्ड कर्नल देवेन्द्र कुमार की कोठी है. इसी कोठी संख्या 36/4 में उनका बेटा प्रशांत बिश्नोई रहता है. देवेन्द्र कुमार यहां बहुत कम रहते हैं. टीम के आने से पहले ही रिटायर्ड कर्नल का आरोपी बेटा प्रशांत बिश्नोई फरार है.

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

सुबह रिटायर्ड कर्नल और उसके पुत्र के घर में छापेमारी की गई और विदेशी हथियार ,राइफल्स ,पिस्टल्स बरामद की गई हैं लेकिन हथियारों के लाइसेंस परिवार वालो पर नहीं मिले हैं. टीम सभी सामान सील करते हुए अपने साथ ले गई. बाद में स्थानीय पुलिस और वन विभाग की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. मामला मेरठ के सिविल लाइन इलाके का है.

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश

डीआरआई की टीम ने घर के अंदर से कई महत्वपूर्ण कागजात कब्जे में लिए हैं. अब पुलिस प्रशांत बिश्नोई की तलाश कर रही है और उसके घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है.

यूपी पुलिस मे बड़ा फेरबदल-सुलखान सिंह बने नये डीजीपी, देखिये पूरी लिस्ट