Breaking News

रेमो की फिल्म में फिर साथ होंगे सलमान और जैकलीन

मुंबई,  फिल्म किक के बाद सलमान खान एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस के साथ जोड़ी बनाने जा रहे हैं। कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के निर्देशन में शुरू होने जा रही सलमान की नई फिल्म में बतौर हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस का नाम फाइनल किया गया है। इस फिल्म में सलमान की हीरोइन के नाम पर कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के नामों को लेकर भी चर्चा थी।

रेमो डिसूजा की ये फिल्म डांस पर आधारित बताई जा रही है, जिसमें सलमान एक डांसर का रोल निभाने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग इस साल नवम्बर में शुरू होनी है। सलमान खान इन दिनों ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं और अगली फिल्म के तौर पर वे यशराज की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर चुके हैं, जो इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

टाइगर जिंदा है की शूटिंग पूरी करके सलमान रेमो की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है, हालांकि अभी इस बारे में कोई पुख्ता फैसला नहीं हुआ है। ये फिल्म सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी खुद बनाने जा रही है। सलमान पहली बार रेमो के निर्देशन में काम करेंगे। रेमो ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के गाने बेटा सेल्फी ले ले को कोरियोग्राफ किया था।