Breaking News

रोक के बावजूद, सहारनपुर पहुंचे राहुल गांधी, ढाबे पर पीडितों से मिले

लखनऊ,  यूपी सरकार की रोक के बावजूद, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहारनपुर पहुंचे। उनके साथ गुलाम नबी आजाद और कांग्रेस नेता राज बब्बर भी थे। उनको रोकने के लिए यूपी प्रशासन ने हरियाणा बॉर्डर पर तमाम इंतजाम किए थे।राहुल गांधी सहारनपुर के सरसावा बार्डर पर पीडित परिवार के लोगों से मिले। उसके बाद वापस नई दिल्ली लौट गए।

महाराष्ट्र निकाय चुनावों मे कांग्रेस की बड़ी जीत, बीजेपी को झटका

 कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अनुमति न मिलने के बावजूद आखिरकार यूपी सीमा तक पहुंच गए और वहां स्थित पंजाब-हिमाचल ढाबे पर हिंसाग्रस्त शब्बीरपुर गांव के कुछ पीडितों से मिले। करीब पन्द्रह मिनट बात करने के बाद कहा कि शब्बीरपुर समेत अन्य स्थानों पर हुई हिंसा के लिए प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार जिम्मेदार है। राहुल ने कहा कि पक्षपातपूर्ण कार्रवाई के कारण ही हिंसा बढ़ी।राहुल गांधी ने कहा, मैं शब्बीरपुर जाना चाहता था, पर मुझे जाने नहीं दिया गया।

जितना वेतन लोग पूरे साल मे नही पाते, उससे ज्यादा ये मैडम रोज लेतीं हैं…

 राहुल गांधी ने कहा कि आज के हिंदुस्तान में गरीब, कमजोर के लिए जगह नहीं है। दलितों को दबाया जा रहा है, ये पूरे हिंदुस्तान में हो रहा है केवल यूपी ही नहीं पूरे हिंदुस्तान में डर फैलाया गया है। मोदी सरकार सिर्फ केवल अमीर लोगों की बात मानती है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया वरिष्ठ भाजपा नेता को करारा जवाब, कहा- नही सुनेंगे धमकी

कड़ी सुरक्षा के बीच राहुल गांधी यमुना पुल से करीब आधा किलोमीटर पैदल ढाबे तक आए और वापस भी आधा किलोमीटर पैदल गए। उनके साथ राजबब्बर व गुलाम नबी आजाद समेत कई नेता थे। राहुल के वापस जाने के बाद सड़कों से बैरियर हटाकर यातायात सामान्य कर दिया गया है।

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, विपक्षी दलों की बैठक संपन्न, ये हो सकतें हैं उम्मीदवार ?

लालू यादव ने बताई, मोदी सरकार के तीन साल की, दस उपलब्धियां…