र घंटे तक इस एयरपोर्ट पर फंसे रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

देहरादून,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर खराब मौसम के कारण बृहस्पतिवार को उड़ान नहीं भर सका जिसके कारण वह यहां जॉली ग्रांट हवाईअड्डे पर रुके हुए हैं। उनका रुद्रपुर में एक रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री सुबह सात बजकर करीब 15 मिनट पर यहां हवाईअड्डे पहुंचे और तब से वह इंतजार कर रहे हैं। उन्हें हेलीकॉप्टर से रुद्रपुर जाना था लेकिन खराब मौसम के कारण यात्रा में देरी हो गई है। सुबह से ही यहां बारिश हो रही है। प्रधानमंत्री रुद्रपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और राज्य एकीकृत सहकारी विकास परियोजना समेत कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

राज्य एकीकृत सहकारी विकास परियोजना का उद्देश्य सहकारी, कृषि और उससे संबद्ध क्षेत्रों को बढ़ावा देकर और पहाड़ों से विस्थापन पर रोक लगाते हुए उत्तराखंड की ग्रामीण अर्थव्यवस्था में सुधार लाना है। प्रधानमंत्री राज्य सरकार की दीन दयाल उपाध्याय कृषि कल्याण योजना के चयनित लाभार्थियों को ऋण के चेक भी वितरित करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री का रामनगर में स्थित कॉर्बेट टाइगर रिजर्व जाने का भी कार्यक्रम है।