Breaking News

लखनऊ के इस होटल में युवक ने लगाई फांसी…..

लखनऊ,उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के होटल में इस युवक ने फांसी लगा ली। सिपाही भर्ती की दौड़ में हारे 24 वर्षीय युवक ने  होटल के कमरे में फांसी लगा ली। ।

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

मामला चारबाग के गीत पैलेस होटल का है। इंस्पेक्टर नाका सुजीत कुमार दुबे के मुताबिक, मृतक नवीन गाजियाबाद वैशाली स्थित 41वीं वाहिनी पीएसी बटालियन के रहने वाले थे। नवीन के पिता रकम पाल पीएसी में सिपाही के पद पर तैनाती के दौरान तीन साल पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। महानगर स्थित 35 वाहिनी पीएसी में मृतक आश्रित कोटे में सिपाही भर्ती परीक्षा की दौड़ में प्रतिभाग करने आया था।

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

गुरुवार को दौड़ की परीक्षा में उत्तीर्ण नहीं हो सका था। इसके बाद वह चारबाग स्थित गीत पैलेस होटल के कमरा नंबर 101 में रुका था। शुक्रवार सुबह नवीन की मां सुशीला देवी और मामा राहुल पहुंचे। होटल के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद होने पर काफी देर खटखटाते रहे। कोई जवाब न मिलने पर दरवाजा तोड़ा गया। कमरे में पंखे से चादर के सहारे नवीन का शव लटका देख वह अवाक रह गई। पुलिस ने फंदे से शव को उतारा। कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ।

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

सुसाइड नोट में लिखा था – ‘मैं दौड़ नहीं सका, शारीरिक रूप से स्वस्थ नहीं हूं। मैं सिपाही नहीं बन पाऊंगा। इस कारण आत्महत्या कर रहा हूं। अपनी मौत का खुद जिम्मेदार हूं। किसी का कोई दोष नहीं है। मां अपना ख्याल रखना आपसे बहुत प्यार करता हूं।’नवीन के मामा राहुल ने बताया कि परिवार में नवीन की तीन बहनें शादीशुदा और एक छोटा भाई ईशू है। पोस्टमाॅर्टम के बाद परिवारीजन शव लेकर चले गए।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’