Breaking News

लखनऊ में एटीएस ने घेरा संदिग्ध आतंकी को, पुलिस की गोली से हुआ घायल

atsलखनऊ,  उत्तर प्रदेश विधानसभा के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से कुछ ही घंटे पहले राजधानी लखनऊ के एक घनी आबादी वाले क्षेत्र में आतंकवाद रोधी दस्ते :एटीएस: और पुलिस ने एक संदिग्ध आतंकी को घेर लिया है।  पुलिस की गोली लगने से आतंकी घायल हो गया है। आपरेशन लगभग समाप्त हो गया है। घायल आतंकी को पुलिस एम्बुलेंस से ले जाने की तैयारी कर रही है।

अपर पुलिस महानिदेशक :कानून व्यवस्था: दलजीत चौधरी ने बताया, ‘‘आपरेशन अभी चल रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस को राज्य में संदिग्ध आतंकियों की संभावित मौजूदगी की सूचना मिली थी।’’ उन्होंने कहा कि संदिग्ध आतंकी को घेर लिया गया है और उसके तार उज्जैन ट्रेन विस्फोट से जुड़े हो सकते हैं।चौधरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस को केन्द्रीय खुफिया एजेंसियों की ओर से इस बारे में ‘इनपुट’ मिला था। कानपुर में एक गिरफ्तारी की गयी। लखनऊ में एक से अधिक आतंकी छिपे हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिस मकान में आतंकी छिपा था, वह राजधानी के घनी आबादी वाले ठाकुरगंज में है।

इस बीच, उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने बताया कि पुलिस मकान में मौजूद व्यक्ति को आत्मसमर्पण के लिए राजी करने की कोशिश की जा रही थी। ‘‘हमने कानपुर से एक को पकडा था। ’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *