Breaking News

लखनऊ- श्रवण कुमार साहूू हत्याकाण्ड का खुलासा- दो शूटर समेत तीन गिरफ्तार

shrawan kumar sahuलखनऊ, उत्तर प्रदेश में लखनऊ के सआदतगंज क्षेत्र में तेल कारोबारी श्रवण कुमार साहूू हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स  ने दो शूटर समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ।
गत एक फरवरी की रात पुराने लखनऊ के सआदतगंज इलाके में तेल कारोबारी श्रवण कुमार साहूू की उस समय बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि वह बडा चौराहे स्थित अपनी दुकान पर बैठे थे। इस घटना के खुलासे के लिए एसटीएफ को लगाया गया था ।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि एसटीएफ ने श्री साहू की हत्या करने वाले दो शूटरों अमन और अभय वर्मा को कल शाम दिल्ली के रानीबाग से गिरफ्तार किया था जबकि तीसरे आरोपी सत्यम को भी लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि आरोपियों को दिल्ली से लाकर सआदतगंज थाने में आज दाखिल करा दिया गया है । एसटीएफ आरोपियों से गहन पूछताछ कर हत्या में प्रयुक्त हथियार के बरामद करने का प्रयास कर रही है ।
गौरतलब है कि श्री साहू की हत्या के बाद लखनऊ में व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए मामले की केन्द्रीय जांच ब्यूरों सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी । तेल कारोबारी की हत्या के बाद बदमाशों ने उनके पुत्र आयुष की 16 अक्टूबर 2013 को ठाकुरगंज क्षेत्र में हत्या कर दी गई थी ।
बेटे की हत्या के मुख्य आरोपी अकील अंसारी ने मुकदमें की पैरवी करने पर पिता श्रवण कुमार साहू की सुपारी देकर एक फरवरी की हत्या कराई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *