Breaking News

लापरवाही बरतने पर चौकी इंचार्ज निलंबित

इटावा, उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के फ्रैंडस कालौनी इलाके में जमीनी विवाद मे ई रिक्शा एजेंसी मालिक की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में महेरा चौकी इंजार्च को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने जांच रिर्पोट मिलने के बाद बुधवार देर रात निलंबन की यह कार्यवाही की । उन्होने बताया कि सुनील कुमार की कार से कुचलकर हत्या की सूचना मिलने के चार घंटे बाद मौके पर महेरा चौकी प्रभारी पवन शर्मा घटना स्थल पर पहुंचे। किसी भी बडे हादसे के बाद पुलिस चौकी इंजार्च का देरी से पहुंचना गंभीर लापरवाही है और इसी कारण निलंबन की कार्रवाई अमल मे लाई गई है ।उन्होने बताया कि एसपी सिटी कपिल देव सिंह की जांच रिर्पोट मिलने के बाद निलंबन की इस कार्यवाही को किया गया है ।

गौरतलब है कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुंदरपुर में बुधवार तड़के ई रिक्शा एजेंसी मालिक सुनील कुमार की जमीनी विवाद के चलते कार से कुचलकर के हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का आरोप इलाके के कुख्यात अपराधी माने जाने वाले संजेश कुशवाहा और उनके बेटो पर लगा है जिसके बाद पुलिस ने सक्रिय होकर उनकी गिरफतारी के प्रयास शुरू कर दिये है ।