Breaking News

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ‘अब न हंसाने’ का किया निवेदन

lalu-prasad-yadav-laughingपटना,राष्ट्रीय जनता दल  अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  से ‘अब न हंसाने’ का निवेदन किया है. लालू प्रसाद यादव ने यह निवेदन  किसी का नाम लिए बिना ट्वीट कर लिखा है.

लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यह कहने पर तंज कसा कि उत्तर प्रदेश ने उन्हें गोद लिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री से ‘अब न हंसाने’ का निवेदन भी किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरदोई में दिए भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ने उन्हें गोद लिया है तो क्या, लेकिन यूपी उनका माई-बाप है. उन्होंने प्रधानमंत्री से ‘अब न हंसाने’ का निवेदन भी किया. पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने किसी का नाम लिए बिना ट्वीट कर लिखा, ‘पंजाब में खून का बेटा और उत्तर प्रदेश में दत्तक पुत्र! गजब है रे भाई..इतना मत हंसाओ!”

पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र!

गज़ब है रे भाई….इतना मत हँसाओ!

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) February 16, 2017

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, मैं यूपी से सांसद बना और यहां पर मिली जीत से देश को स्थाई सरकार मिली और गरीब मां का बेटा पीएम बना. उन्होंने कहा कि यूपी ने मुझे गोद लिया है. यूपी मेरा माईबाप है. मैं माईबाप को नहीं छोड़ूगा. मैं भले ही गोद लिया हूं, लेकिन यूपी की चिंता है मुझे… यहां की स्थिति बदलना मेरा कर्तव्य है. इस कर्तव्य को निभाने के लिए मुझे लोगों का आशीर्वाद चाहिए. पीएम ने अपील की कि भारी बहुमत से यूपी में बीजेपी की सरकार बनाइए. वादा है कि पांच साल के भीतर हर समस्या का हल खोजकर दूंगा.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *