Breaking News

लालू यादव ने कहा- मैं कैद में हूँ मेरे विचार नहीं , जनता से की ये खास अपील

पटना,  राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने बिहार वासियों से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को दिल्ली से खदेड़ देने की अपील की है। आज लालू प्रसाद को उच्चतम न्यायालय से जमानत नहीं मिलने के बाद राजद द्वारा जारी उनके (लालू प्रसाद के) इस पत्र में बिहार वासियों से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को दिल्ली से खदेड देने की अपील की गयी है। लालू प्रसाद चारा घोटाला के मामले में सजायाफ्ता हैं और वर्तमान में रांची स्थित रिम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

लालू ने अपने पत्र में लिखा है, ‘‘इस वक़्त जब बिहार एक नयी गाथा लिखने जा रहा है, लोकतंत्र का उत्सव चल रहा है। यहाँ रांची के अस्पताल में अकेले में बैठकर मैं सोच रहा हूँ कि क्या विध्वंसकारी शक्तियां मुझे इस तरह कैद कराके बिहार में फिर किसी षड़यंत्र की पठकथा लिखने में सफल हो पाएंगी? मेरे रहते अपने बिहारवासियों के साथ मैं फिर से धोखा नहीं होने दूँगा। मैं कैद में हूँ, मेरे विचार नहीं। अपने विचारों को आपसे साझा कर रहा हूँ क्योंकि एक दूसरे से विचारों को साझा करके ही हम इन बांटने वाली ताकतों से लड़ सकते हैं।

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

राजद प्रमुख में लिखा है कि रांची के अस्पताल में अभी शाम में अकेले बैठकर आप लोगों से बात करने का मन हुआ। जैसा की आप सब जानते ही है लोकसभा चुनाव का बिगुल फुंक चुका है। देश में बहुत बार चुनाव हुए पर इस बार का चुनाव पहले जैसा चुनाव नहीं है। इस बार के चुनाव में सब कुछ दांव पर है, देश, समाज, लालू यानी आपको बराबरी से सिर उठाकर चलने का जज्बा देने वाला और आपके हक और आपकी इज्ज़त और गरिमा सब दांव पर है। लड़ाई आर-पार की है।

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?

लालू ने लिखा,‘‘ मेरे गले में सरकार और चालबाजों का फंदा कसा हुआ है, उम्र के साथ शरीर साथ नहीं दे रहा, पर आन और आबरू की लड़ाई में लालू की ललकार हमेशा रहेगी। ई ललकार हमारे सिपाहियों के दम पर है। जो हार में, जीत में हर हाल में मैदान में डटने वाला रहा है पीठ दिखाकर भागनेवाला नहीं। जैसे गांधी जी ललकार कर अंग्रेजों भारत छोड़ो कहने के बाद करो या मरो का नारा दिए थे, वैसे ही ई लड़ाई देश तोड़ने वाले लोगों के खिलाफ है, संविधान में दिए हक की हिफाजत की लड़ाई है।’’

लोकसभा चुनाव के बारे मे, यह जानकर आप रह जायेंगे हैरान

लालू ने अपने पत्र में लिखा है कि आरक्षण और संविधान विरोधी नरेंद्र मोदी को खदेड़ने की लड़ाई में करो या मरो वाले जज्बे की जरूरत है। हर आदमी को लालू यादव बनना होगा, उसकी तरह डटना होगा, लालू यादव की तरह लड़ना होगा। सामने चाहे कितनी भी मुश्किल हो, डर और धमकी हो, लालच हो, खतरा हो डटकर लड़ना होगा और गरीब-गुरबों की मान-प्रतिष्ठा बचानी होगी।

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

राजद प्रमुख ने अपने पत्र में लिखा,‘‘ई सरकार नौटंकी सरकार है। कभी देश खतरा में, कभी हिदू खतरा में, कभी अर्थव्यवस्था खतरा में, के नाम पर आप लोगों को खबास(गुलाम) बना के रखना चाहता है। बस एक बार और हाथ जोड़कर अपने दलित बहुजन साथियों से आग्रह है कि एकता कायम करिए, संघर्ष कीजिये. दिल्ली के तख़्त पर वंचित समाज के लोगों का कब्ज़ा ज़रूरी है।’’

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान