Breaking News

लालू यादव ने जेल से लिखी चिठ्ठी ,किया ये बड़ा खुलासा….

पटना, लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा पर बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि वह जमानत के लिए हाईकोर्ट में जाएंगे. पटना में पार्टी की बैठक के बाद लालू के बेटे तेजस्वी ने प्रेस कॉन्फेंस कर लालू यादव की जेल से लिखी इस चिठ्ठी के बारें में बताया.

लालू यादव को, सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने सुनाई सजा, जानिये पूरा हाल…

योगी सरकार से नाराज किसानों ने, सड़क पर आलू फेंककर, विधान भवन के सामने किया जोरदार प्रदर्शन

 तेजस्वी यादव ने कहा  कि लालू को साजिश के तहत और झूठे मुकदमों में फंसाया गया है लेकिन हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. उन्होनें कहा कि लालू यादव ने पार्टी कार्यर्ताओं को चिठ्ठी लिखी है, लेकिन हम उनका संदेश जन-जन तक पहुंचाएंगे. बता दें कि पटना में लालू के आवास पर आरजेडी की बैठक हुई थी जिसमें राबड़ी देवी भी मौजूद रहीं.

अखिलेश यादव की विपक्ष के साथ बैठक संपन्न, ईवीएम को लेकर विपक्ष ने लिया बड़ा निर्णय

हज हाउस की दीवारों को भगवा रंगने पर, आजम खान बरसे योगी सरकार पर

लालू ने जेल से लिखे पत्र में कहा कि ‘इन मनुवादियों ने बड़ा खेल खेला है. मेरे पीछे सीबीआई लगाई, मेरे परिवार को घसीटा, मुझे अरेस्ट करने के लिए आर्मी तक भेजी. यही नहीं मेरे नादान बच्चों पर मुकदमें कर उन्हें प्रताड़ित कर उनका मनोबल तोड़ने का षड़यंत्र रचा जिसमें देश की सभी एजेंसियों के छापे तक शामिल हैं. लेकिन मैं जबसे आंदोलन में कूदा तभी से मुझे पता था कि एक दिन मैं जेल जाऊंगा.

भीमा-कोरेगांव के दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई, तो हिंदुओं में भी हाफिज सईद पैदा होंगे-प्रकाश अंबेडकर

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जनता पूछे एक सवाल, कब तक बजाओगे ‘झूठी ताल’ ?

 मैंने हमेशा से जातिवाद और फासीवाद की सबसे बड़ी पैरोकार संस्था आरएसएस के सामने झुकने से लगातार इनकार किया, लेकिन इन मनुवादियों को ये पता होना चाहिए कि करोड़ो बिहारियों के स्नेह की पूंजी जिस लालू के पास है उसे पाताल में भी भेज दो तो वहां से भी तुम्हारे खिलाफ और तुम्हारी दलित-पिछड़ा विरोधी मानसिकता के खिलाफ बिगुल बजाता रहेगा.

संसद का शीतकालीन सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, नहीं पारित हो सका तीन तलाक विधेयक

आरएसएस कार्यालय पर बम हमले के आरोपी को, सीबीआई ने 24 साल बाद किया गिरफ्तार

 पार्टी के भविष्य को लेकर तेजस्वी ने कहा कि ‘हमारी पार्टी ने एकजुटता के साथ संघर्ष किया है आगे भी करते रहेंगे. आज कुछ लोग बेहद खुश होंगे लेकिन अभी तो शुरूआत है. लोगों में भाजपा के खिलाफ गुस्सा है. लालू को बीजेपी परेशान कर रही है जिसकी वजह से लोग बेहद गुस्से में हैं.

दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ भाजपाई षणयंत्र का, सपा ने किया खुलासा