Breaking News

लैंगर के इस्तीफे के बाद बोले पोंटिंग, “ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए दुखद दिन ”

मेलबोर्न,  पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने शनिवार को जस्टिन लैंगर के आॅस्ट्रेलियाई पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा देने को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए दुखद दिन करार दिया।

लैंगर ने शनिवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुबंध को कुछ समय के लिए आगे बढ़ाने की प्रस्ताव को ठुकराते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम के डिविजन एबीसी रेडियो के साथ बातचीत में इस बारे में कहा, “ जहां तक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का सवाल है तो यह सच में एक दुखद दिन है और अगर आप पीछे मुड़कर देखें तो पिछले छह महीनों में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ जिस तरह का बर्ताव किया है वह अच्छा नहीं है। मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने उन दो मामलों को संभाला है, वह शर्मनाक है। ”

पूर्व कप्तान ने कहा, “ मेरे हिसाब से उन्हें बोर्ड का पूरा समर्थन नहीं मिला। जहां तक मैं लैंगर को जानता हूं, वह इस भूमिका को जारी रखने के लिए बहुत उत्सुक थे। खासकर अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की सर्वश्रेष्ठ कोचिंग अवधि के बाद, जिसमें उन्होंने हाल ही में टीम को आईसीसी टी-20 विश्व कप और फिर 4-0 से एशेज सीरीज जितवाई। लैंगर मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं जानता हूं कि वह ऑस्ट्रेलियाई कोचिंग को लेकर कितने जुनूनी हैं और वह भूमिका में बने रहना चाहते थे। वह सर्वश्रेष्ठ कोच बनना चाहते हैं और दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम बनाना चाहते हैं। ”