Breaking News

वरुण धवन की ये परेशानी, सुनकर आपको होगी हैरानी

varun-dhawanमुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण परिवार तथा दोस्तों के साथ समय नहीं बिता पाने का अफसोस है। अपनी आगामी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रचार कार्यक्रम के दौरान वरुण से पूछा गया था कि लोकप्रिय अभिनेता होने के नाते आखिर कौन सी चीज उन्हें परेशान करती है? वरुण ने कहा, अगर मेरे करीबी लोग किसी बात को लेकर मुझ पर संदेह करते हैं तो मुझे वास्तव में तकलीफ पहुंचती है। उदाहरण के लिए, फिल्मों में मेरे व्यस्त कार्यक्रम के कारण मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल पाता है।

अगर मैं अपने परिवार के लिए समय निकाल भी लूं तो जिन चचेरे-ममेरे भाई-बहनों के साथ बड़ा हुआ हूं, उनसे मिलने का समय नहीं मिल पाता। कई दोस्तों की शादियों में शरीक नहीं हो पाने का भी मुझे दुख है। वरुण के अनुसार, वे समझते हैं कि मैं उनसे नहीं मिलता और उनके फोन नहीं उठाता.. वे मुझे गलत समझ लेते हैं, जिससे मुझे निराशा होती है। मेरी जिंदगी फिल्मों के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन मैं उनके साथ भी होना चाहता हूं।

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मी पारी शुरू करने वाले वरुण का कहना है कि फिल्म बदलापुर और एबीसीडी-2 करने के बाद एक अभिनेता के रूप में उनमें बदलाव आया है। अभिनेता का मानना है कि बदलापुर में उनका किरदार बेहद अलग था और एबीसीडी-2 के बाद उन्हें सोलो  नायक के तौर पर गंभीरता से लिया जाने लगा। फिलहाल वरुण अपने पिता व निर्देशक डेविड धवन की फिल्म जुड़वा-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेता का कहना है कि उनके पिता बद्रीनाथ की दुल्हनिया में उनका प्रदर्शन देखने के लिए उत्सुक हैं। शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं। फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *