Breaking News

वाराणसी -नोटबंदी के खिलाफ, आम आदमी पार्टी ने किया चौराहे पर चर्चा

note1अहमदाबाद, आम आदमी पार्टी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृहप्रदेश गुजरात में नोटबंदी की कथित विफलता को लेकर अहमदाबाद, राजकोट, सूरत और वडोदरा जैसे महानगरों समेत विभिन्न स्थानों पर लोगों की इस मामले में रायशुमारी के लिए श्चौराहे पे चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया।
पार्टी के मीडिया समन्वय हर्षिल नायक ने बताया कि इस दौरान राजकोट और सूरत में इसके 100 से अधिक कार्यकताओं को पुलिस ने हिरासत मेें भी ले लिया। नायक ने बताया कि  मोदी के नोटबंदी के तुगलकी फैसले से पूरे देश का अर्थतंत्र प्रतिकूल ढंग से प्रभावित हुआ है। 100 से अधिक लोगों को जान गंवानी पडी है और प्रधानमंत्री की ओर से मांगे गये 50 दिन की बजाय 55 दिन बीत जाने पर भी आम जनता की परेशानी बढती ही जा रही है। उद्योग धंधे भी ठप हो गये हैं। काला धनए भ्रष्टाचार और नकली नोट का कारोबार बढ रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा था कि 50 दिन बाद लोगों की समस्या दूर नहीं हुई तो वह देश के किसी भी चौराहे पर आकर नागरों की ओर से दी गयी सजा भुगतेंगे।
श्री नायक ने कहा कि इसी कडी में हमारी पार्टी ने आम लोगों को चौराहे पर आकर अपनी राय बताने का आमंत्रण दिया था। लोगों ने इस दौरान बताया कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के नाम पर क्रूर मजाक किया और इससे अब तक लोग परेशान है तथा इससे कोई बदलाव आया नहीं। इस निष्फलता के चलते प्रधानमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए।
पार्टी ने सूरत के मीन बाजारए भरूच में रेलवे स्टेशन के पासए वलसाड में बस स्टैंडए राजकोट में किशानपरा चौक रेसकोर्स ए वडोदरा में शहीद भगत सिंह चौक और अहमदाबाद में सरदार बाग के पस इन कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *