Breaking News

वोट के लिए आस्था का दिखावा कर रही भाजपा : जदयू

पटना, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने अयोध्या में नवनिर्मित भगवान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आज फिर हमला बोला और कहा कि भाजपा केवल वोट के लिए आस्था का दिखावा कर रही है।

जदयू के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित ‘जनसुनवाई’ कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “मंदिर जाने के लिए किसी भी निमंत्रण या नेवता की आवश्यकता हमें नहीं है। प्रतिदिन हम अपने घर में भगवान राम की पूजा करते हैं।

श्री कुमार ने कहा कि हमारी आस्था असली है बल्कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ वोट के लिए आस्था का दिखावा करती है। उन्होंने सीट बंटवारे पर कहा कि इंडिया गठबंधन के शीर्ष नेता इस मामलें को देख रहे हैं। जल्द ही सीट बंटवारे पर अंतिम फैसला हो जाएगा।

लघु एवं जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का निमंत्रण मिला है या नहीं इसकी प्रमाणिक जानकारी उनके पास नहीं है। उन्होंने कहा कि मंदिर का काम अभी पूरा नहीं हुआ है इसके बावजूद भी उद्घाटन किया जा रहा है। शंकराचार्य ने भी इसको लेकर कड़ी आपत्ति जताई है।

कार्यक्रम में विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ ‘गांधी जी’, जदयू के प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह एवं लोकप्रकाश सिंह उपस्थित रहे।