Breaking News

शहीद तो कर दिया है, अब शव के साथ छेड़छाड़ न करें- कुमार विश्वास

नई दिल्ली,  राज्यसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के तीन उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होने के बाद कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल दिया.

आम आदमी पार्टी ने घोषित किया अपना राज्यसभा प्रत्याशी

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा….

मायावती ने इस खास अंदाज में दी मोदी को नये साल की बधाई…

पार्टी नेता कुमार विश्वास ने पार्टी की तरफ से उम्मीदवार न बनाए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ‘तमाम मुद्दों पर जो सच बोला है, उसके लिए पार्टी ने दंड स्वरूप यह पुरस्कार दिया है.’ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कुमार विश्वास ने कहा, ‘अरविंद ने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा था कि सर जी आपको मारेंगे, लेकिन शहीद नहीं होने देंगे. मैं उनको बधाई देता हूं कि मैं अपनी शहादत स्वीकार करता हूं.’ उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल से असहमत रहकर कोई पार्टी में जीवित नहीं रह सकता है.

आतंकवाद को लेकर मोदी सरकार पर मुलायम सिंह का बड़ा हमला…

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

कुमार विश्वास ने कहा पिछले कुछ समय से अरविंद केजरीवाल के कई निर्णय चाहें वो सर्जिकल स्‍ट्राइक हो, चाहें आंतरिक भ्रष्‍टाचार से आंख फेरना हो, चाहे पंजाब में अतिवादियों के प्रति सॉफ्ट रहना हो, टिकट वितरण में गड़बडी का मामला हो, कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो, चाहे सैनिकों का विषय हो या जेएनयू का विषय हो, मैंने जो-जो सच बोला आज उसका पुरस्‍कार मुझे दंड स्‍वरूप दिया गया. इसके लिए मैं स्‍वयं का आभार व्‍यक्त करता हूं.

 लालू प्रसाद यादव की  सजा टली…

महाराष्ट्र में दलितों को लेकर मायावती ने किया बड़ा खुलासा…..

उन्होनें कहा मैं ये मानता हूं कि ये नैतिक रूप से एक कवि की, एक मित्र की, एक सच्‍चे आंदोलनकारी और क्रांतिकारी की जीत है. मैं पिछले 40 वर्ष से मनीष सिसोदिया, 12 वर्ष से अरविंद केजरीवाल, 7 साल से कार्यकर्ताओं के साथ काम कर रहे और पांच साल से लगातार पार्टी के हर विधायक के साथ रैलियां कर-करके, ट्वीट कर करके, मीडिया में बहस कर करके जिन्‍होंने पार्टी को आज खड़ा किया है, ऐसे महान क्रांतिकारी, आंदोलनकारियों की आवाज सुशील गुप्‍ता को राज्‍यसभा में भेजने के लिए अरविंद केजरीवाल ने चुना है. इसके लिए मैं अरविंद जी को बधाई देता हूं.

कांग्रेस के इन विधायकों ने छोड़ा पार्टी का साथ….

नये साल मे, समाजवादियों के लिये बड़ी खुशखबरी..