Breaking News

शाहरुख़ खान और अनुष्का को लेकर ये क्या बोल गए इम्तियाज

 

मुंबई,  आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करने वाले निर्देशक इम्तियाज अली का कहना है कि वह उम्मीद करते हैं कि उन्होंने बेहद प्रतिभावान अभिनेता की प्रतिभा के साथ न्याय किया है और उसका सही उपयोग किया है। इम्तियाज ने सोमवार को इस फिल्म के नए गाने ‘बीच-बीच में’ को लांच करने के मौके पर यहां कहा, शाहरुख खान के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा।

वह बेहद विनम्र, मजाकिया, जुनूनी शख्स, फिल्मकार और दोस्त हैं, जिसकी चाहत सभी को होती है। यह उनकी सहृदयता है कि फिल्म काफी चर्चा में है। उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि लंबे अर्से बाद मुझे शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिला। मैं आशा करता हूं कि मैं उनकी प्रतिभा के साथ न्याय कर सका हूं। फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ चार अगस्त को रिलीज हो रही है।

गाने के लांचिंग कार्यक्रम में शाहरुख और अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज शामिल हुए। इस मौके पर अनुष्का के बारे में उन्होंने कहा, मैं लंबे अर्से से उनका प्रशंसक रहा हूं। मैं उनके साथ काम करने का मौका मिलने का इंतजार कर रहा था और अब मैंने यह कर लिया, तो अच्छा लग रहा है। इस फिल्म में संगीत प्रीतम ने दिया है।