Breaking News

शाहरूख खान ने जवान के निर्देशक एटली की तारीफ की

मुंबई, बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म जवान के निर्देशक एटली और फिल्म जवान के सभी क्रू मेंबर की तारीफ की है।

शाहरूख खान इन दिनो फिल्म ‘जवान’ को लेकर चर्चा में हैं। एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान का प्रिव्यू हाल में रिलीज हुआ है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

शाहरूख ने ‘जवान’ के निर्देशक एटली कुमार के लिए ट्वीट किया, ‘सर!! मास!! हर चीज के लिए शुक्रिया और इस बात का ध्यान रखने के लिए भी एके मीर, पायल के साथ मिलकर अपने इनपुट्स दिए!! आप सभी को प्यार।’

फिल्म जवान में काम कर रहे विजय सेतुपति ने लिखा, ‘हेलो #जवान पूर्वावलोकन -अब आपके लिए!’ यह ट्वीट तमिल में किया गया है। इस पर शाहरूख ने उन्हें रिप्लाई दिया, ‘सर आपके साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे थोड़ी बहुत तमिल सिखाने और स्वादिष्ट खाना खिलाने के लिए शुक्रिया। लव यू ननबा!’ शाहरुख खान ने सुनील ग्रोवर और फिल्म जवान से जुड़े सभी क्रू मेंबर को दिल से धन्यवाद किया।

फिल्म जवान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और गौरी खान द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 07 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म जवान में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे। फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण कैमियो करती नजर आएंगी ।